आखिरी सांस तक जंग जारी रहेगी, मुझे आशंका है कि मेरी हत्या करवा दी जाएगी: बलराज कुण्डू

Edited By Shivam, Updated: 28 Feb, 2020 08:31 PM

balraj kundu said i am afraid that i will be murdered

हरियाणा में कथित रूप से पिछली भाजपा सरकार के दौरान शीरे की बिक्री और सुगर मिलों की क्षमता बढ़ाने के मामलों के साथ ही रोहतक में पार्किंग निर्माण के ठेके में घोटाले के आरोपों पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा क्लीन चिट दिए जाने पर निर्दलीय विधायक बलराज...

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा में कथित रूप से पिछली भाजपा सरकार के दौरान शीरे की बिक्री और सुगर मिलों की क्षमता बढ़ाने के मामलों के साथ ही रोहतक में पार्किंग निर्माण के ठेके में घोटाले के आरोपों पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा क्लीन चिट दिए जाने पर निर्दलीय विधायक बलराज कुण्डू ने गुरूवार शाम यहां सरकार से समर्थन वापस लेने का ऐलान कर दिया। कुण्डू ने कहा कि जब तक उनकी सांस चल रही है, तब तक भ्रस्टाचार के खिलाफ उनकी जंग जारी रहेगी। कुंडु ने यह भी कहा कि उन्हें आशंका है उनकी हत्या करवा दी जाएगी।

कुंडू ने कहा कि प्रदेश की मौजूदा भाजपा-जजपा गठबन्धन सरकार में ईमानदारी का दावा ढकोसला मात्र है। इसलिए वे शुक्रवार को स्पीकर को इस सरकार से समर्थन वापसी का पत्र सौंपेंगे। उल्लेखनीय महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुण्डू ने पिछले साल अक्टूबर में सत्तारूढ हुई भाजपा-जजपा गठबन्धन सरकार को बिना शर्त समर्थन दिया था।

बलराज कुण्डू पहले भाजपा में ही थे और भाजपा से टिकट न मिलने पर महम से निर्दलीय लडकर विधानसभा में पहुंचे थे। बहुमत न मिलने पर 40 विधायकों भाजपा ने दस विधायकों वाली जजपा के समर्थन से सरकार बनाई थी। इसके अलावा बलराज कुण्डू समेत सात निर्दलीय विधायकों ने भी सरकार को समर्थन दिया था। बलराज कुण्डू ने हाल में रोहतक से पूर्व विधायक और पूर्व सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!