गन प्वाईंट पर गाड़ी लूटने का आरोपी गिरफ्तार, एक दर्जन वारदातों को दिया अंजाम -पांच गाड़ी बरामद

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 23 Sep, 2023 09:18 PM

miscreant arrested by gurgaon police five loot case solved

मानेसर क्राईम ब्रांच ने गन प्वाईंट पर गाड़ी लूटने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर करीब एक दर्जन लूट की वारदातों को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी से लूटी गई 5 गाडिय़ां बरामद की हैं। इससे पहले पुलिस आरोपी के 2...

गुडग़ांव, (ब्यूरो): मानेसर क्राईम ब्रांच ने गन प्वाईंट पर गाड़ी लूटने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर करीब एक दर्जन लूट की वारदातों को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी से लूटी गई 5 गाडिय़ां बरामद की हैं। इससे पहले पुलिस आरोपी के 2 साथियों को गिरफ्तार किया था, जिन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपी को एक दिन के रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, अगस्त माह में थाना खेडक़ीदौला, गुरुग्राम में संजय कुमार से गन प्वाईंट पर बाइक सवार युवकों ने आई-20 कार लूट ली। युवक रामपुरा सर्विस रोड पर अपन गाड़ी खड़ी करके अपने भांजे का इंतजार कर रहा था। इसी बीच बाइक पर सवार होकर चार युवक आए और एक युवक ने संजय कुमार को गन प्वाईंट पर लेकर कार छीन ली और रामपुरा की ओर भाग गए। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी। जिसके बाद मानेसर क्र्राईम ब्रांच के प्रभारी एसआई ललित कुमार की टीम ने बसई चौक, गुरुग्राम से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसकी पहचान गांव भांगरौला के राहुल कुमार के रूप में हुई।

 

एक दर्जन वारदातों को दिया अंजाम:

एसीपी क्राईम वरुण दहिया ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर गुरुग्राम में लूट, हथियार के बल पर लूट/छीनाझपटी करने की करीब 1 दर्जन वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपी वर्ष 2020 से लूटपाट/छीनाझपटी की वारदातों को अंजाम दे रहा था और अभी भी 5 मामलों में वांछित था। यह कई बार पहले भी जेल जा चुका है और 2 महीने पहले ही जेल से बाहर आया था। आरोपी अपने साथियों के साथ लूटी गई गाडिय़ों को बेच देते थे या उन गाडिय़ों में आपराधिक वारदात लूटपाट/अवैध शराब सप्लाई इत्यादि करने में करते थे। संजय कुमार से लूटी गई कार को भी इन्होंने झज्जर में एक व्यक्ति को 1 लाख 15 हजार रुपये में बेच दिया था। पुलिस इस मामले में दो आरोपी मोहित व पवन उर्फ कालू को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जिनको जेल भेज दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!