Haryana TOP 10: आज जयपुर में मनाया जाएगा इनसो का 20वां स्थापना दिवस, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भी बनेंगे कार्यक्रम का हिस्सा, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 05 Aug, 2022 07:11 AM

haryana top 10 read top news of haryana pradesh

आज जयपुर में मनाया जाएगा इनसो का 20वां स्थापना दिवस, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भी बनेंगे कार्यक्रम का हिस्सा

डेस्क: छात्र संगठन इनसो का 20वां स्थापना दिवस आज राजस्थान की राजधानी जयपुर में मनाया जाएगा। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि डिप्टी सीएम इस दौरान पर्यावरण को लेकर बड़ा ऐलान करेंगे। इनसो के स्थापना दिवस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश व राजस्थान सहित कई राज्यों से बड़ी संख्या में युवा पहुंचेंगे। इनसो के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला भी इस कार्यक्रम में मुख्य तौर पर शामिल होंगे। 

15 अगस्त पर कुरुक्षेत्र को दहलाने की साजिश का पर्दाफाश, बम के साथ युवक हुआ गिरफ्तार

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र को दहलाने की कोशिश को एसटीएफ की टीम ने नाकामयाब कर दिया है। टीम ने एक ऐसी कोशिश को नाकाम किया है, जिसका मकसद स्वतंत्रता दिवस पर जिले में दहशत फैलाना था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिले की शाहाबाद विधानसभा में एसटीएफ की टीम ने टाइमर लगा हुआ एक बम काबू किया है। 

जयपुर में इनसो के रणघोष के साथ ही संगठन विस्तार की भी शुरूआत करेगी जजपा

दिग्विजय ने कहा कि राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव में जेजेपी अपनी अहम भूमिका निभाएगी और इनसो स्थापना दिवस कार्यक्रम के बाद जेजेपी राजस्थान में संगठन विस्तार के कार्य पर तेजी से आगे बढ़ेगी और संगठन को मजबूत करेगी। 

डेंटल सर्जन भर्ती घोटाला: विजिलेंस की जगह उच्च न्यायालय की देखरेख में हो मामले की जांच- सुरजेवाला

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रदेश के बहुचर्चित एचसीएस/डेंटल सर्जन भर्ती घोटाले की जांच पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश की निगरानी में कराए जाने की मांग की है। सुरजेवाला का कहना है कि मामले की जांच के नाम पर विजिलेंस केवल पाखंड कर रही है। 

भाजपा है बहती हुई गंगा,  इसमें शामिल होने से अशुद्ध भी हो जाते हैं शुद्ध : कमल गुप्ता

कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर कमल गुप्ता ने कहा कि हम उनका स्वागत करते हैं। भाजपा बहती हुई गंगा है,  इसमें शामिल होने से अशुद्ध भी शुद्ध हो जाते हैं।  जिनका भाग्य खराब होता है, वो छोड़ कर चले जाते है।

बिश्नोई पर उदयभान का कटाक्ष, बोले- कांग्रेस विधायकों को तोड़ने की कुलदीप की नहीं है औकात

इस्तीफा देते ही कुलदीप विश्नोई ने हुड्डा को ललकारा तो अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने भी फ्रंट फुट पर आकर कुलदीप को करारा जवाब दिया है। पहले उन्होंने कहा कि जो अपने 7 विधायकों को नहीं संभाल पाए, उसकी क्या औकात कि कांग्रेस विधायकों को तोड़ पाए। 

कुलदीप बिश्नोई ने CM खट्टर की मौजूदगी में थामा 'कमल', पत्नी रेणुका भी हुई पार्टी में शामिल

कुलदीप बिश्नोई ने पत्नी रेणुका सहित बीजेपी का दामन थाम लिया है। सीएम मनोहर लाल खट्टर की अध्यक्षता में उऩ्होंने बीजेपी का दामन थामा। इस दौरान सीएम में कुलदीप बिश्नोई का पार्टी में स्वागत किया। 

राहुल के आरोप पर विज का पलटवार, बोले- गलत काम करने वालों को डरने की जरूरत नहीं है

 

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी के ब्यान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते हुए, गलत काम न करने वालों को डरने की जरूरत नहीं हैं, लेकिन जो गलत काम करते हैं, उनको जरूर डर लगता होगा।

कांग्रेस तो खुद ही ED व CBI से घिरी है, सरकार को क्या घेरेगी: मंत्री मूलचंद शर्मा

विधानसभा के मानसून सत्र में गठबंधन सरकार को घेरने की तैयारी कर रहे विपक्ष पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके खुद के नेता भी कहीं ईडी से घिरे हुए हैं तो कहीं सीबीआई की जांच का सामना कर रहे हैं। 

कुलदीप बिश्नोई को लेकर बलराज कुंडू ने कही बड़ी बात, बोले- भगवान उन्हें सद्बुधि दे

महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भगवान बिश्नोई को उनको सद्बुद्धि दे। उन्होंने कहा कि मैं बिश्नोई के लिए मंगल कामना करूंगा। 

मेरी फसल मेरा ब्यौरा के नाम पर बड़ा फर्जीवाड़ा, किसानों की सूझबूझ से टल गया फ्रॉड

फतेहाबाद में मेरी फसल मेरा ब्योरा पोर्टल के नाम पर एक बड़ा फर्जीवाड़े सामने आया है। किसानों को मिलने वाले लाभ को हथियाना के लिए किसानों की करीब 100 एकड़ भूमि पर किसी अन्य व्यक्ति ने पंजीकरण करवा लिया। पीड़ित किसान मामले की शिकायत लेकर फतेहाबाद के जिला उपायुक्त और एसपी के पास पहुंचे और मामले में कार्रवाई करने की मांग की है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!