कुलदीप बिश्नोई को लेकर बलराज कुंडू ने कही बड़ी बात, बोले- भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 04 Aug, 2022 07:06 PM

balraj kundule says may god give wisdom to kuldeep bishnoi

उन्होंने कहा कि मैं बिश्नोई के लिए मंगल कामना करूंगा। बलराज कुंडू ने कहा कि मैं इस बात पर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करूंगा कि बिश्नोई ने यह फैसला क्यों लिया है।

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): कुलदीप बिश्नोई द्वारा बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भगवान बिश्नोई को उनको सद्बुद्धि दे। उन्होंने कहा कि मैं बिश्नोई के लिए मंगल कामना करूंगा। बलराज कुंडू ने कहा कि मैं इस बात पर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करूंगा कि बिश्नोई ने यह फैसला क्यों लिया है। इसी के साथ कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा कांग्रेस ने चिंतन शिविर के बहाने जनता को एक तरह का लॉलीपॉप देने का काम किया है। भूपेंद्र हुड्डा कांग्रेस की सरकार बनने पर फ्री बिजली पानी देने और बुढ़ापा पेंशन को बढ़ाकर 6 हजार रूपए करने की जो बात कर रहे हैं, वह केवल एक जुमला है। यह सिर्फ खाली जुमला है। उन्होंने कहा कि यह केवल लोगों को बेवकूफ बनाकर वोट बटोरने का तरीका है।

 

मानसून सत्र में सरकार को घेरने की तैयारी कर रहे कुंडू

 

विधानसभा के मॉनसून सत्र को लेकर बलराज कुंडू ने कहा कि इस बार उन्होंने 27 सवाल और 6 कॉलिंग अटेंशन लगाए है। उन्होंने कहा कि वे प्रदेश की कानून व्यवस्था, माइनिंग माफिया, व डीएसपी की हत्या समेत कई मुद्दों को लेकर सवाल पूछने की तैयारी कर रहे हैं। कुंडू ने कहा कि फसल बीमा योजना और नई नीति शिक्षा के तहत प्राइवेट स्कूलों को बढ़ावा देने जैसे मुद्दे सीधे तौर पर जनता से जुड़े हुए हैं। इसलिए वे चाहते हैं कि इन सभी मुद्दों पर विधानसभा में चर्चा जरूर होनी चाहिए।

 

कुंडू ने कहा कि एचपीएसएससी में नोटों की अटैची मिलने से भ्रष्टाचार का जो खेल सामने आया है, उससे सरकार की नाकामी साफ दिखाई दे रही है। भर्ती पेपरों का पोस्टपोन होना, भर्ती प्रक्रिया पूरी न होना, कोई भी भर्ती सफल नहीं होना एक गंभीर मुद्दा है। यह युवाओं के साथ सरकार का भद्दा मजाक है। सरकार युवाओं के भविष्य को लेकर संजीदा नहीं है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!