कांग्रेस तो खुद ही ED व CBI से घिरी है, सरकार को क्या घेरेगी: मंत्री मूलचंद शर्मा

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 04 Aug, 2022 07:45 PM

congress itself is facing ed and cbi s investigation moolchand sharma

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि उनके खुद के नेता भी कहीं ईडी से घिरे हुए हैं तो कहीं सीबीआई की जांच का सामना कर रहे हैं। वहीं भाजपा तो एक खुली किताब है, जिसका खुला ही जवाब है।

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): 8 अगस्त को शुरू होने वाले विधानसभा के मानसून सत्र में गठबंधन सरकार को घेरने की तैयारी कर रहे विपक्ष पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके खुद के नेता भी कहीं ईडी से घिरे हुए हैं तो कहीं सीबीआई की जांच का सामना कर रहे हैं। वहीं भाजपा तो एक खुली किताब है, जिसका खुला ही जवाब है। इसलिए प्रदेश सरकार विपक्ष के सवालों से न कभी घबराई है और न ही कभी घबराएगी।

 

जल्द ही कांग्रेस मुक्त हो जाएगा हरियाणा- मंत्री शर्मा

 

कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में शामिल होने पर मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। बीजेपी देश के 130 करोड़ लोगों की पार्टी है। पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे कुलदीप बिश्नोई पार्टी का भाजपा में आने पर स्वागत करते हैं। मंत्री शर्मा ने कहा कि बीजेपी जिस कांग्रेस मुक्त भारत के लक्ष्य को लेकर काम कर रही है। उसमें बिश्नोई के आने से जल्द ही हरियाणा को कांग्रेस मुक्त बनाने में काफी मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो अब क्षेत्रीय पार्टी बनकर रह गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब हर राज्य में किसी खास परिवार की पार्टी है। 

 

कांग्रेस के चिंतन शिविर पर बोले मंत्री, नहीं हुआ जनता का चिंतन

 

बीते दिनों कांग्रेस द्वारा पंचकूला में एक चिंतन शिविर करने को लेकर मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि इस समारोह में जनता का चिंतन नहीं किया है। यहां दरअसल कांग्रेस ने अपने पूर्व विधायकों व सांसदों का चिंतन किया है। मंत्री ने पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास हरियाणा में 31 विधायक हैं। उसके बावजूद भी वे राज्यसभा में अपने उम्मीदवार को जीत नहीं दिला पाए। वहीं विधायक धमकी मामले में उन्होंने कहा कि एसटीएफ द्वारा पकड़े गए 6 अपराधियों पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस बताएं कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए उनके पास क्या सुझाव है। अगर कांग्रेस के नेता अपराधियों के घर का पता जानते हैं तो पुलिस को जाकर बताएं ताकि आरोपियों पर कार्रवाई करने में पुलिस को मदद मिले। 

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!