भाजपा है बहती हुई गंगा,  इसमें शामिल होने से अशुद्ध भी हो जाते हैं शुद्ध : कमल गुप्ता

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 04 Aug, 2022 06:34 PM

even corrupted leaders become honest after joining bjp kamal gupta

कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में शामिल होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम उनका भाजपा में स्वागत करते हैं और भाजपा बहती हुई गंगा है, यहां अशुद्ध शुद्ध हो जाते हैं, गंगा को कोई फर्क नहीं पड़ता जो इसको छोड़ कर जाता है, उसका भाग्य खराब होता है।

सोनीपत(सन्नी मलिक): हरियाणा के स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने सोनीपत के मुरथल सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट का दौरा करने पहुंचे, जहां उन्होंने प्लांट के अधिकारियों व भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों के साथ एक बैठक की। इस दौरान उन्होंने सॉलि़ड वेस्ट मैनेजमेंट सिस्टम के बारे में जाना और उन्होंने कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर कहा कि हम उनका स्वागत करते हैं। भाजपा बहती हुई गंगा है,  इसमें शामिल होने से अशुद्ध भी शुद्ध हो जाते हैं।  जिनका भाग्य खराब होता है, वो छोड़ कर चले जाते है।

 

हरियाणा का सबसे बड़ा सॉलि़ड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट सोनीपत के मुरथल में स्थित है और यहां पर कूड़े और कचरे से बिजली खाद व राख बनाई जाती है,  जिसका दौरा करने आज हरियाणा के शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता पहुंचे और उन्होंने प्लांट के अधिकारियों के साथ प्लांट कैसे काम करता है, इसकी जानकारी ली। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में शामिल होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम उनका भाजपा में स्वागत करते हैं और भाजपा बहती हुई गंगा है, यहां अशुद्ध शुद्ध हो जाते हैं, गंगा को कोई फर्क नहीं पड़ता जो इसको छोड़ कर जाता है, उसका भाग्य खराब होता है।

 

2014 के बाद से प्रदेश में व्यवस्थाएं हो रही ठीक: कमल

 

वहीं कमल गुप्ता ने बताया कि हरियाणा में कई जगह पर प्लांट लगाए जाएंगे, जहां पर सॉलिड वेस्ट से खाद बिजली व राख बनाई जाएगी।  हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के तहत काम कर रहे हैं और हम नहीं चाहते कि दिल्ली की तरह हरियाणा में भी कूड़े के ढेर हो, जैसे कि सिंगापुर में मल मूत्र को साफ करके पानी बनाया जाता है। उसी तर्ज पर हम यहां पर भी काम करेंगे। इसी के साथ शहर की साफ सफाई की व्यवस्था के सवाल पर पत्रकारों को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि आप अपना नजरिया ठीक कीजिए, 2014 के बाद सभी व्यवस्थाएं ठीक हो रही है।

 

 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!