अफवाहें फैलाने वालों पर सरकार की पैनी नजर, ऐसा करने वाले बख्शे नहीं जाएंगेः अनिल विज

Edited By Isha, Updated: 21 Mar, 2020 05:36 PM

government keeps a close watch on spreaders of rumors

प्रदेश की जनता को कोरोना के कहर से बचाने के लिए हरियाणा सरकार ने पूरी तैयारी कर ली है। गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बताया की हरियाणा में अभी तक 6 कोरोना के

चंडीगढ़(धरणी)- प्रदेश की जनता को कोरोना के कहर से बचाने के लिए हरियाणा सरकार ने पूरी तैयारी कर ली है। गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बताया की हरियाणा में अभी तक 6 कोरोना के पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इस महामारी से निपटने के लिए सरकार ने 2400 आइसोलेशन बेड, लगभग 6000 बेड क्वारैंटाइन के लिए तैयार करवाएं हैं। विज ने बताया कि सरकार के पास इसके टेस्ट के लिए 2 लैब खानपुर और रोहतक में हैं, लेकिन सरकार अन्य अस्पतालों में भी लैब स्थापित करने जा रही है। 

सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना को लेकर प्रदेश में फैलाई जा रही अफवाहों पर कड़ा रुख अपनाते हुए कहा विज ने कहा कि सोशल मीडिया पर अफवाहें फ़ैलाने वालों पर सरकार की पैनी नजर है और ऐसा करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। विज ने बताया कि वो बेहद जल्द ऐसे लोगों पर कार्रवाई भी करने जा रहे हैं। विज ने कहा कि अगर घरों में  क्वारैंटाइन किये गए लोग भी कहीं इधर-उधर जाते हैं तो उनके खिलाफ भी क़ानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

पीएम मोदी के आह्वाहन पर 22 मार्च को देश में जनता कर्फ्यू है। इस मुद्दे पर बोलते हुए हरियाणा के स्वास्थ्य एंव गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि लोग जनता कर्फ्यू का समर्थन कर रहे हैं । उन्होंने अपील की कि सभी को अपने घरों में रहकर जनता कर्फ्यू को सफल बनाना है और इसके लिए सरकार ने बसें और गाड़ियां भी बंद करने का निर्णय लिया है। विज ने जनता से अपील की कि  शाम को 5 बजे उन लोगों के लिए अपने घरों की बालकनी में आकर तालियां बजानी है जो अपनी परवाह किए बिना कोरोना के मरीजों के इलाज में जुटे हुए हैं। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!