Farmers Protest in Chandigarh: राज्यपाल से मिलने के बाद SKM ने धरना किया खत्म , 11 दिसंबर तक करेंगे इंतजार

Edited By Isha, Updated: 28 Nov, 2023 01:26 PM

farmers protest in chandigarh skm ends protest after meeting governor

एमएसपी गांरटी समेत अपनी अलग-अलग मांगों लेकर चंडीगढ़-मोहाली बॉर्डर पर किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी है। विरोध कर रहे किसान आज  अपनी मांगों को लेकर राज्यपाल से मिले जिसके बाद उन्होंने धरना खत्म करने का फैसला किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह 11...

चंडीगढ़:  एमएसपी गांरटी समेत अपनी अलग-अलग मांगों लेकर चंडीगढ़-मोहाली बॉर्डर पर किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी है। विरोध कर रहे किसान आज  अपनी मांगों को लेकर राज्यपाल से मिले जिसके बाद उन्होंने धरना खत्म करने का फैसला किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह 11 दिसंबर तक मांगों के पूरा होने का इंतजार करेंगे।

बता दें कि पंजाब. के किसान संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले अपनी मांगों लेकर तीन दिवसीय विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं एमएसपी की गारंटी समेत किसानों पर दर्ज मामले को वापस लेने की मांग को लेकर केंद्र सरकार पर दबाव बनाने की योजना के तहत सभी किसान चंडीगढ़-मोहाली बॉर्डर पर जमा हुए हैं।  

सुरक्षा के किए गए हैं कड़े इंतजाम..
किसानों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए चंडीगढ़ मोहाली सीमा पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए था ।लोगों को परेशानी नहीं हो इसलिए कुछ सड़कों पर यातायात को वैकल्पिक मार्गों पर मोड़ दिया गया था। इधर हरियाणा के किसान भी पंचकुल को सेक्टर पांच में जमा हुए थे, वहां पर भी बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई थी। रविवार से ही पंजाब के विभिन्न हिस्सों से किसानों का जुटान मोहाली के पास शुरू हो गया था। सभी किसान अपने साथ अपनी जरूरत का सामान जैसे राशन, बिस्तर, खाना बनाने के लिए रसोई गैस जैसी आवश्यक वस्तुएं अपने ट्रैक्टर की ट्रॉली और अन्य वाहनों में लेकर आए थे। विरोध कर रहे किसानों ने बीच सड़क पर ही मंच बनाया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!