अग्निपथ को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन के सूत्रधार हैं विपक्षी दल- रामकुमार कश्यप

Edited By Vivek Rai, Updated: 20 Jun, 2022 01:35 PM

opposition is responsible for the protest against agnipath  kashyap

इंद्री विधानसभा से भाजपा विधायक रामकुमार कश्यप ने भी अग्निपथ का समर्थन करते हुए कहा कि देश  में अग्निपथ योजना का विरोध विपक्षी दलों के बहकावे में हो रहा है। विपक्षी दल नहीं चाहते कि देश के युवाओं का भविष्य सुरक्षित हो। उन्होंने  कहा कि देश भर में...

इंद्री(मेनपाल): केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ एक ओर देशभर में विरोध चल रहा है। वहीं दूसरी ओर सरकार के तमाम विधायक और मंत्री इस योजना के फायदे गिनवाने में लगे हुए हैं। करनाल जिले की इंद्री विधानसभा से भाजपा विधायक रामकुमार कश्यप ने भी अग्निपथ का समर्थन करते हुए कहा कि देश  में अग्निपथ योजना का विरोध विपक्षी दलों के बहकावे में हो रहा है। विपक्षी दल नहीं चाहते कि देश के युवाओं का भविष्य सुरक्षित हो। उन्होंने  कहा कि देश भर में अग्निपथ योजना का विरोध सुनियोजित तरीके से षड्यंत्र के तहत हो रहा है। जनता को यह समझना चाहिए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के हित में काम करते हैं और जनता के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाकर उन्होंने जनता का भला किया है। 

विधायक बोले, तोड़फोड़ और आगजनी करना समस्या का समाधान नहीं

विधायक रामकुमार कश्यप, इंद्री के  विश्राम गृह में जनता की समस्या सुन रहे थे। इस दौरान उन्होंने कई समस्याओं का मौके पर ही निपटारा किया और अधिकारियों को सख्त आदेश देते हुए कहा कि जनता की समस्याओं के समाधान में अधिकारी देरी न करे अन्यथा उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। विधायक रामकुमार कश्यप ने कहा  कि बेरोजगारी की समस्या पर नियंत्रण पाने के लिए अग्निपथ योजना बेहद कारगर योजना है। युवाओं एवं देशवासियों को इसे समझना चाहिए और विरोधी दलों के लोगों के दबाव में आने से बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि तोड़फोड़ और आगजनी करना समस्या का समाधान नहीं है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हरियाणा में निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और जजपा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल होने की वजह से दोनों दलों के प्रत्याशियों की जीत तय हो गई है। जनता ने विकास के नाम पर वोट दिया है। विधायक कश्यप ने कहा कि हरियाणा में गठबंधन के तहत दोनों दलों ने चुनाव लड़े हैं। जहां कहीं भाजपा व जेजेपी के प्रत्याशी आमने-सामने चुनावी मैदान में उतरे हैं, उनका अपना विवेक है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!