बहादुरगढ़ पहुंची 42 देशों की मॉडल, सैनिटरी पैड के प्रति किया जागरूक

Edited By Punjab Kesari, Updated: 18 Mar, 2018 05:45 PM

42 countries s reached at bahadurgarh awared about sanitary pad

26 मार्च को आयोजित होने वाले मिस सुपमॉडल वल्र्ड वाईड 2018 प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 42 देशों से मॉडल्स पहुंची हैं।  प्रतियोगिता को आयोजित करने वाले रूबरू ग्रुप ने रोटरी क्लब ई मैग्नम व जैको कंपनी की मदद से रविवार को बहादुरगढ़ राजकीय कालेज में...

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): 26 मार्च को आयोजित होने वाले मिस सुपमॉडल वल्र्ड वाईड 2018 प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 42 देशों से मॉडल्स पहुंची हैं।  प्रतियोगिता को आयोजित करने वाले रूबरू ग्रुप ने रोटरी क्लब ई मैग्नम व जैको कंपनी की मदद से रविवार को बहादुरगढ़ राजकीय कालेज में एक जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया। इस दौरान मॉडल्स ने छात्राओं व महिलाओं को सैनिटरी पैड से जुड़ी विभिन्न बातों के प्रति जागरूक किया पैड वितरित भी किए गए।

PunjabKesari

बहादुरगढ़ के लोवा खुर्द में इन मॉडल्स ने महिलाओं और बच्चों के साथ जमकर हंसी ठिठोली की। कार्यक्रम में बच्चों और महिलाओं ने मॉडल्स के साथ फोटो खिंचवाई और सैल्फी भी ली। मॉडल्स ने बताया कि महिलाएं आज हर क्षेत्र में पुरूषों के बराबर खड़ी हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि महावारी के दौरान गंदे कपड़ों का इस्तेमाल करने से बिमारियां फैलती है इसलिए सैनटरी नैपकिन के बारे में जागरूकता लाना बेहद जरूरी है।
PunjabKesari
बता दें कि मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर के प्रयास के बाद हरियाणा सरकार ने भी स्कूलों में छात्राओं को सैनटरी नैपकिन देने का अभियान शुरू कर रखा है। इस आयोजन के दौरान मिस सुपरमॉडल वल्र्ड वाईड 2018 की प्रतिभागियों ने गांव के परिवेश का भी जमकर लुत्फ उठाया। रूबरू गु्रप के संदीप ने बताया कि मिस सुपरमॉडल वल्र्ड वाईड 2018 का फाईनल  26 मार्च को किंगडम ऑफ ड्रिम्स गुरूग्राम में होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!