बदमाशों के मनसूबे होंगे फेल, प्रशासन उठाने जा रहे ये कदम

Edited By Vivek Rai, Updated: 05 Jun, 2022 05:10 PM

the plans of the miscreant will fail know how

विभिन्न आतंकी संगठनों द्वारा लगातार दी जा रही धमकियों को लेकर शासन -प्रशासन अलर्ट पर है। सुरक्षा के दृष्टि से प्रदेश में सीसीटीवी कैमरों को लगाने के निर्देश पिछले सप्ताह राज्य के मुख्य सचिव ने सभी जिला उपायुक्तों को दिए थे।

सिरसा(सतनाम): विभिन्न आतंकी संगठनों द्वारा लगातार दी जा रही धमकियों को लेकर शासन -प्रशासन अलर्ट पर है। सुरक्षा के दृष्टि से प्रदेश में सीसीटीवी कैमरों को लगाने के निर्देश पिछले सप्ताह राज्य के मुख्य सचिव ने सभी जिला उपायुक्तों को दिए थे।

जिसके चलते सिरसा प्रशासन ने भी इस दिशा में कदम उठाए हैं। हालांकि सिरसा में विभिन्न सरकारी भवनों और सार्वजनिक स्थानों पर 215 सीसीटीवी कैमरे लगाए जा चुके हैं। जिला प्रशासन अभी जरूरत के अनुसार अन्य स्थानों पर भी सीसीटीवी कैमरे लगवाएगा।

सिरसा के उपायुक्त अजय सिंह तोमर ने कहा कि मुख्य सचिव संजीव कौशन ने वीसी के माध्यम से सुरक्षा के दृष्टिगत सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने बारे जिला उपायुक्तों व पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक की और जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

गौरतलब है कि हरियाणा में खालिस्तान समर्थक आतंकी संगठनों द्वारा लगातार फोन कॉल्स और वीडियो संदेशों के जरिए आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की धमकियां दी जा रही है। इसको देखते हुए पुलिस प्रशासन जहां अलर्ट पर है। वहीं प्रशासन की ओर से भी इस दिशा में कदम उठाए जा रहे हैं।

सीसीटीवी कैमरों की बढ़ती भूमिका और सुरक्षा के लिए इनका महत्व देखते हुए इनकी संख्या बढ़ाई जा रही है। सिरसा में काफी ऐसे स्थान हैं जिन्हे प्रशासन चिन्हित करेगा और कैमरे लगवाएगा। ताकि वहां तीसरी आंख की नजर से कोई भी संदिग्ध गतिविधि छुप न सके।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!