नवरात्र में अखंड ज्‍योत से घर में लगी आग, मचा हड़कंप

Edited By Isha, Updated: 05 Apr, 2022 09:55 AM

the fire in the house

रविदास नगर स्थित एक मकान में आग लग गई। आग लगने से घर मे रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। घटना की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई नहीं दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर

कुरुक्षेत्र: रविदास नगर स्थित एक मकान में आग लग गई। आग लगने से घर मे रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। घटना की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई नहीं दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

नवरात्र के उपलक्ष में महिला ने अपने घर में मां की ज्योत जलाई हुई थी और वह ज्योत जलाने के बाद घर पर कहीं चली गई थी जिस कारण यह हादसा हुआ। बुजुर्ग महिला ने बताया कि उसकी पोती की शादी कुछ समय पहले शहर के एक युवक के साथ की थी किन्ही कारणों के चलते दोनों पति-पत्नी यही उनके पास ही रह रहे थे। उन्होंने अपनी पोती को दहेज में लाखों रुपए का सामान दिया था जो कि जलकर खाक हो गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!