ऑनलाइन शराब मंगाने पर लगी साढ़े तीन लाख की चपत

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 26 Nov, 2022 08:59 PM

man cheated on the name of online wine order in gurgaon

ऑनलाइन शराब ऑर्डर करने पर एक युवक को साढ़े तीन लाख रुपये की चपत लगाए जाने का मामला सामने आया है। युवक की शिकायत पर साइबर क्राइम साउथ पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

गुड़गांव, (ब्यूरो): ऑनलाइन शराब ऑर्डर करने पर एक युवक को साढ़े तीन लाख रुपये की चपत लगाए जाने का मामला सामने आया है। युवक की शिकायत पर साइबर क्राइम साउथ पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में गुडग़ांव के सेक्टर-70ए निवासी विपुल गुप्ता ने कहा कि उसने बीती 13 नवंबर की सांय करीब साढ़े छह बजे गूगल पर डिस्कवरी वाईन से शराब के ऑर्डर करना था। सर्च करने पर एक फोन नंबर मिला। जिस पर बात की गई तो विपुल गुप्ता को ऑर्डर के लिए 3,402 रुपये जमा करने के लिये कहा गया। विपुल गुप्ता ने अपने एसबीआई के डेबिट कार्ड से पेमेंट कर दी। इसके बाद उक्त नंबर से कहा गया कि ऑनलाइन डीलर ने विपुल को बिल बनाने के लिए पेटीएम में 89051.3 संख्या को डालने के लिए कहा गया। विपुल ने जब ऐसा किया तो उसके अकाउंट से 89051 रुपये कट गए। विपुल ने इस बाबत बात की तो उस युवक ने कहा कि यह रिफंड हो जाएगा। उस युवक ने रिफंड के नाम पर विपुल से दो लेनदेन और करवाए। जो विपुल ने अपनी पत्नी सोनिया गुप्ता के अकाउंट से किए। विपुल को जब 3 लाख 59 हजार 606 रुपये की चपत लगी तो उसे समझ में आया कि उसके साथ ठगी हो गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। मामले में जांच अधिकारी एएसआई मंजीत सिंह सिंह का कहना है कि पीड़ित से ठगी हुई है। शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!