युवती ने अश्लील वीडियो कॉल कर युवक से हड़पे ढाई लाख, फर्जी क्राईम ब्रांच अधिकारी से कराया कॉल

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 23 Sep, 2023 09:34 PM

man blackmailed by woman after record vulgar video

मानेसर साइबर थाना एरिया में युवती द्वारा एक युवक को अश्लील वीडियो कॉल कर रिकॉर्ड करने और उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। युवती के साथी ने फर्जी क्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर उसे कॉल किया और उस पर दबाव बनाकर ढ़ाई लाख रुपए ट्रांसफर करा लिए।

गुडग़ांव, (ब्यूरो): मानेसर साइबर थाना एरिया में युवती द्वारा एक युवक को अश्लील वीडियो कॉल कर रिकॉर्ड करने और उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। युवती के साथी ने फर्जी क्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर उसे कॉल किया और उस पर दबाव बनाकर ढ़ाई लाख रुपए ट्रांसफर करा लिए। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में फर्रुखनगर के ब्रह्म प्रकाश ने बताया कि 16 जून को उनके पास अनजान नंबर से वीडियो कॉल आई जिसमें एक लडक़ी न्यूड थी। इस लडक़ी ने उसे दूसरे कमरे में जाकर बात करने के लिए कहा। जैसे ही वह दूसरे कमरे में गया तो युवती ने उसे अश्लील हरकत करने के लिए कहा, लेकिन उसने फोन काट दिया। इसके बाद उसने नंबर को डिलीट कर दिया। आरोप है कि 28 जून को उनके व्हाट्सएप पर प्रिया शर्मा नामक लडक़ी का कॉल आया। जिसे उसने अटेंड नहीं किया। 21जून को उसे एक वीडियो कॉल आया जिसमें कॉल करने वाले व्यक्ति ने खुद को क्राईम ब्रांच दिल्ली से बताया।

 

उसने कहा कि जिस लडक़ी के साथ उसने अश्लील हरकत की है और वीडियो बनाई हुई है वह वीडियो कुछ देर में यूटयूब पर वायरल होने वाली है। इस वीडियो को यूटयूब वालों से बात करके डिलीट करा दे नहीं तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस पर उसने दिए गए नंबर पर संजय सिंह नामक व्यक्ति से बात की। उसने सिक्योरिटी के तौर पर करीब ढाई लाख रुपए जमा कराने की बात कही। यह भी उसे कहा गया कि इस रुपए में से 500 रुपए काटकर बकाया वापस लौटा दिए जाएंगे। इसके बाद उन्हें एक बैंक अकाउंट की डिटेल भेज कर रुपए जमा कराने का दबाव बनाया गया। रुपए न देने पर उसके खिलाफ केस दर्ज कर अरेस्ट करने का डर दिखाया गया। फोन करने वाले ने दिल्ली पुलिस के क्राईम ब्रांच ज्योति नगर के अधिकारी की फोटो भी भेजी। अपने साथ हुई ठगी की शिकायत उसने पुलिस को दी। पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!