नई भर्ती को रोकने का प्रयास किया जा रहा है ऐसा कुछ नहीं है ये योजना युवाओं के हित में- ज्ञानचंद गुप्ता

Edited By Vivek Rai, Updated: 17 Jun, 2022 09:25 PM

efforts are being made to stop the new recruitment gyanchand gupta

अग्निपथ पर हो रहे विरोध पर विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा है कि लोगों के समझने में कहीं कमी रह रही है।पीएम ने देश के लिए युवाओं को कैसे देश में कभी भी मुसीबत आने पर खड़ा किया जा सके इस दृष्टि से युवाओं का देना में समावेश करने का प्रयास किया...

चंडीगढ़(धरणी): अग्निपथ पर हो रहे विरोध पर विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा है कि लोगों के समझने में कहीं कमी रह रही है।पीएम ने देश के लिए युवाओं को कैसे देश में कभी भी मुसीबत आने पर खड़ा किया जा सके इस दृष्टि से युवाओं का देना में समावेश करने का प्रयास किया जा रहा है। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि नई भर्ती को रोकने का प्रयास किया जा रहा है ऐसा कुछ नहीं है ये योजना युवाओं के हित में है।

ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि पंचकुला को स्वच्छ सुंदर हरा भरा बनाने के लिए मेरे सात सरोकार हर पंचकुला वासी के भी हैं।जिसमे ड्रग, पॉल्यूशन, प्लास्टिक, स्ट्रे डॉग, इंक्रोचमट और स्लम फ्री पंचकुला होना है- ज्ञानचंद गुप्ता

आज सभी एडवाइजरी के साथ मीटिंग हुई जिसमे पिछले 6 महीने के कार्यों को समीक्षा हुई और आगामी समय के लिए क्या विजन है इस पर चर्चा हुई- ज्ञानचंद गुप्ता इस कमिटी में कई आईएएस अधिकारी, डॉक्टर्स, आर्मी से जुड़े लोग शामिल हैं।आज निर्णय लिया है की पंचकुला को ग्रीन बनाने के लिए पंचकुला ग्रीन टास्क फोर्स बनाई जायेगी।

ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि  मेडिकल टूरिज्म, स्पोर्ट्स और शिक्षा का हब बनाने को लेकर चर्चा भी की है।एक विजनरी कमिटी का भी गठन किया है।ई विधानसभा बनाने के लिए हम कोशिश कर रहे है अगला सत्र ई विधानसभा के माध्यम से हो।अभी तक 8 विधायकों ने अपने सवाल अलग अलग विभागों को 20 प्रश्न किए हैं, कुछ डिपार्टमेंट के जबाव आये है ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!