धरे गए मूसेवाला के हत्यारे, सोनीपत के प्रियव्रत फौजी समेत तीन गिरफ्तार

Edited By Vivek Rai, Updated: 20 Jun, 2022 05:49 PM

big in moosewala murder case priyavrat fauji arrested by police

प्रियव्रत के कब्जे से पुलिस ने हाई एक्सप्लोसिव ग्रेनेड्स, ग्रेनेड लांचर, 9 इलेक्ट्रिक डेटोनेटर, असोल्ट राइफल, पिस्तौल समेत कई हथियार भी बरामद हुए हैं। मूसेवाला की हत्या के बाद प्रियव्रत अपने साथियों के साथ फतेहाबाद के एक पेट्रोल पंप पर गाड़ी में...

दिल्ली(कमल कांसल): पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल सोनीपत के रहने वाले प्रियव्रत फौजी, कशिश कुलदीप और केशव को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने  गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस ने एक प्रेसवार्ता कर इसकी जानकारी दी है। पुलिस के अनुसार प्रियव्रत और कशिश अपने तीसरे साथी केशव के साथ गुजरात के मुंद्रा पोर्ट के नजदीक एक किराए के मकान में छुपे हुए थे। पुलिस ने यह भी खुलासा किया कि मूसेवाला की हत्या करने के बाद फोन पर इसकी जानकारी विदेश में बैठे गोल्डी बराड के दी गई थी। आरोपियों को दिल्ली की अदालत में पेश किया गया,जहां से तीनों को 4 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज गिया गया है। 

गिरफ्तार किए गए 2 आरोपी हरियाणा के, एक पंजाब का निवासी

PunjabKesari

प्रियव्रत फौजी हरियाणा का कुखयात गैंगस्टर है। 26 साल का प्रियव्रत फौजी हरियाणा के सोनीपत जिले के गढ़ी सिसाना का रहने वाला है।  प्रियवत फौजी शूटर्स के पूरे मॉड्यूल का हेड था और मर्डर के समय फौजी गोल्डी बराड़ के साथ सीधे संपर्क में था। फौजी इससे पहले भी हत्या के 2 मामलों में शामिल रहा है। गिरफ्तार किए गए दूसरे शूटर का नाम कशिश कुलदीप है। 24 साल का कुलदीप हरियाणा के झज्जर जिले के सज्यान पाना गांव का रहने वाला है। स्पेशल सेल की गिरफ्त में आए तीसरे शूटर का नाम केशव कुमार है, जो केशव पंजाब के भटिंडा जिले के आवा बस्ती का रहने वाला है।

आरोपियों से बरामद हुए कई हथियार, ग्रेनेड का इस्तेमाल करने का भी था प्लान

PunjabKesari

19 जून की सुबह खारी मिट्‌ठी रोड मुंद्रा पोर्ट के पास से गिरफ्तार किए गए बदमाशों से पुलिस ने कई हथियार भी बरामद किए हैं। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने हाई एक्सप्लोसिव ग्रेनेड्स, अंडर बैरेल ग्रेनेड लांचर, 9 इलेक्ट्रिक डेटोनेटर, असोल्ट राइफल, पिस्तौल समेत कई हथियार भी बरामद हुए हैं। गिरफ्तार किए गए बदमाशों से हुई पूछताछ में सामने आया कि हथियार फेल हो जाने की सूरत में शार्प शूटर्स ने मूसेवाला पर ग्रेनेड अटैक की भी प्लानिंग भी कर रखी थी।

2 मॉड्यूल के जरिए हुई मूसेवाला की हत्या

पुलिस ने अनुसार सिद्धू मूसेवाला के मर्डर में 2 मॉड्यूल एक्टिव थे। आरोपी दो अलग-अलग गाड़ी में सवार थे। दोनों ही ग्रुप विदेश में बैठे गोल्डी बराड़ के संपर्क में थे। एक मॉड्यू के 4 लोग बोलेरो गाड़ी में सवार थे। यह गाड़ी अभी गिरफ्तार किया गया कशिश चला रहा था। इस मॉड्यूल को प्रियवत लीड कर रहा था। इसमें अंकित सिरसा भी बैठा हुआ था। दूसरा मॉड्यूल कोरोला गाड़ी में सवार था। इस कार को केशव चला रहा था। इसमें जगदीप रूपा और मनप्रीत बैठे हुए थे। कोरोला कार ने ही सिद्धू की कार को ओवरटेक किया था और मनप्रीत मन्नू ने एके-47 से फायरिंग की थी।

29 मई को हुई थी मूसेवाला की हत्या

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को शाम साढ़े 5 बजे मानसा के गांव जवाहरके में हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला पर करीब 40 राउंड फायर किए गए। मूसेवाला के शरीर पर 19 जख्म मिले थे। इनमें 7 गोलियां सीधी मूसेवाला को लगी थीं। गोली लगने के 15 मिनट के भीतर मूसेवाला की मौत हो गई थी। बोलेरो और कोरोला गाड़ी से पीछा कर थार जीप से जा रहे मूसेवाला की हत्या की गई। उस वक्त मूसेवाला के साथ गनमैन नहीं थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!