बरोदा उपचुनाव: कमेटी तय करेगी कौन सा 'नरवाल' लड़ेगा चुनाव, भाईचारे के लिए एक को हटना होगा पीछे!

Edited By Shivam, Updated: 18 Oct, 2020 07:16 PM

baroda by election committee will decide which  narwal  will contest elections

बरोदा उपचुनाव में पार्टियों के उम्मीदवारों के नाम और उनके नामांकन भरे जाने के बाद बरोदा में अब एक नया ट्विस्ट आ गया है। कल यानि 19 अक्तूबर को उम्मीदवारों के नामांकन वापिस लेने की आखिरी तारीख है। इससे पहले आज कथूरा गांव में बरोदा हलके की 36 बिरादरी...

गोहाना (सुनील जिंदल): बरोदा उपचुनाव में पार्टियों के उम्मीदवारों के नाम और उनके नामांकन भरे जाने के बाद बरोदा में अब एक नया ट्विस्ट आ गया है। कल यानि 19 अक्तूबर को उम्मीदवारों के नामांकन वापिस लेने की आखिरी तारीख है। इससे पहले आज कथूरा गांव में बरोदा हलके की 36 बिरादरी के लोगों ने पंचायत की। पंचायत में एक कमेटी का गठन किया गया कि बरोदा उपचुनाव में कौन सा नरवाल हिस्सा लेगा और कौन सा नरवाल पीछे हटेगा। 

बता दें कि बरोदा उपचुनाव के लिए दो नरवालों ने नामांकन दाखिल किया है, जिनमें से कांग्रेस की टिकट पर इंदुराज नरवाल उर्फ भालू व निर्दलीय उम्मीदवार डॉ. कपूर नरवाल का नाम है। ऐसे में गांव पंचायत का कहना है कि हलके में भाईचारे का कायम रखने के लिए किसी एक 'नरवाल' को अपना नामांकन वापिस लेना होगा। इसके  लिए एक कमेटी का गठन कर दिया गया है, जो आज ही यह फैसला करेगी कि कौन सा नरवाल चुनाव लड़ेगा और कौन नरवाल पीछे हटेगा।

PunjabKesari, Haryana

वहीं पंचायत से पहले निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. कपूर सिंह नरवाल से जब इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि वो हर हाल में चुनाव लड़ेंगे। गौरतलब है बरोदा हलके से आजाद उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन दाखिल करने वाले डॉ. कपूर नरवाल व कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार इंदु राज नरवाल उर्फ भालू दोनों नरवाल गोत्र से हैं। बरोदा हलके के ग्रामीण नहीं चाहते की उनका किसी बात को लेकर गांव में भाईचारा खराब हो। 

इसी बात को लेकर बीते दिन भी ग्रामीणों ने डॉ. कपूर नरवाल के गांव कथूरा गांव व इंदुराज नरवाल रिंधाना गांव में अलग-अलग पंचायत की थी, लेकिन ग्रामीण कोई फैसला नहीं ले पाए थे। कथूरा गांव के ग्रामीणों ने बताया कि वे चाहते हैं कि इन दोनों उम्मीदवारों में से एक उम्मीदवार ही चुनाव लड़े। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!