हरियाणा के मंत्री का बेरोजगारी पर बड़ा बयान, बोले- सबको नहीं दिया जा सकता रोजगार

Edited By Vivek Rai, Updated: 11 May, 2022 03:33 PM

banwari lal big statement  said  employment cannot be given to everyone

हरियाणा सरकार के सामने बेरोजगारी को दूर करना एक बड़ी चुनौती बना हुआ है। इसको लेकर सरकार कि ओर से तमाम दावे भी किए जा रहे हैं। इसी बीच हरियाणा के सहकारिता मंत्री बनवारी लाल का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि सबको सरकारी नौकरियां नहीं मिल...

रोहतक(दीपक): हरियाणा सरकार के सामने बेरोजगारी को दूर करना एक बड़ी चुनौती बना हुआ है। इसको लेकर सरकार कि ओर से तमाम दावे भी किए जा रहे हैं। इसी बीच हरियाणा के सहकारिता मंत्री बनवारी लाल का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि सबको सरकारी नौकरियां नहीं मिल सकती। इसलिए युवा स्वरोजगार की तरफ बढ़े जिसके लिए सरकार मदद करेगी।

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कटाक्ष किया औऱ कहा कि इससे पहले भी अशोक तवर औऱ कुमारी शैलजा अनुसूचित जाति से कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रहे, लेकिन वे कांग्रेस पार्टी का संगठन नहीं बना पाए थे। इसी तरह से उदयभान में कुछ खास नहीं कर पाएंगे।

दरअसल, वे रोहतक स्थित वीटा प्लांट में लगभग 6 करोड रुपए की लागत से बने डी फ्रीजर की आधारशिला रखने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि यदि फ्रिजर लगने से वीटा का सफेद मक्खन काफी लंबे समय तक रखा जा सकता है और उससे किसानों तथा उपभोक्ताओं दोनों को फायदा मिलेगा तथा एक बेहतर क्वालिटी वीटा की तरफ से उपभोक्ताओं को मिल पाएंगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!