हथियार तान डाक्टर से लूटी कार, फिर मोबाइल फोन भी ले उड़े बदमाश

Edited By Isha, Updated: 23 Feb, 2020 01:54 PM

weapon robbed the car from doctor then miscreants took away mobile phones too

सैक्टर-18 के पास एक डाक्टर से 4 हथियारबंद बदमाशों ने सिर में पिस्तौल से बट मारकर पहले उसकी गाड़ी लूट ली और फिर उसका फोन भी छीन लिया। वारदात के दौरान बदमाशों ने 3 फायर ....

पानीपत (संजीव) : सैक्टर-18 के पास एक डाक्टर से 4 हथियारबंद बदमाशों ने सिर में पिस्तौल से बट मारकर पहले उसकी गाड़ी लूट ली और फिर उसका फोन भी छीन लिया। वारदात के दौरान बदमाशों ने 3 फायर भी किए। वारदात सी.आई.ए. वन स्टाफ के कार्यालय से करीब 35 मीटर दूरी पर घटित हुई है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत मौके का मुआयना किया और नाकाबंदी करके बदमाशों की धर-पकड़ शुरू कर दी है।

एल.ई.डी.को. निवासी डा. रीतेश कुमार ने बताया कि वह आयुर्वैदिक डाक्टर है। शनिवार शाम 5 बजे के करीब अपनी डस्टर गाड़ी में सवार होकर घर से मार्कीट के लिए रवाना हुआ। कुछ दूरी पर पहुंचने के बाद एक युवक ने उसे इशारा किया कि उसकी कार में पंक्चर है जिसके बाद वह कार से नीचे उतरा तथा परिचालक साइड कार में पंक्चर मिला। इसे लगवाने के लिए वह सैक्टर 18 के मोड़ पर पहुंचा, जैसे ही वह कार से नीचे उतरा तो अचानक से 4 बदमाश वहां पहुंचे जिनमें में से 2 हथियार लिए हुए थे जबकि 2 ने उसकी कार की चाबी उससे जबरदस्ती ले ली और हाथापाई शुरू कर दी।

एक बदमाश ने उसके सिर में बट मारे, जबकि दूसरे ने पिस्तौल तान दी। तीसरे बदमाश ने 3 बार फायर भी किए तथा उसकी कार में सवार होकर फरार हो गए। जाते-जाते बदमाश उसका मोबाइल फोन भी लूटकर ले गए। वहीं, पंक्चर लगाने वाले संजय कालोनी निवासी महमदपुर ने बताया कि उसने करीब अढ़ाई साल से सैक्टर 18 के मोड़ पर दुकान खोल रखी है।

डाक्टर उसके पास कार में पंक्चर लगवाने आया था जिसकी कार में 2 पंक्चर थे। जैसे ही वह कार में पंक्चर लगाकर अपने सामान को अंदर रखने लगा तो उसी दौरान बदमाश वहां पहुंचे और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस सम्बंध में डी.एस.पी. मुख्यालय सतीश वत्स ने बताया कि मामले की बारीकी से तफ्तीश जारी है तथा शीघ्र ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!