मिलावटी पैट्रोल से वाहन सीज, लोगों ने किया हंगामा

Edited By Manisha rana, Updated: 01 Jul, 2022 11:50 AM

vehicle seized with adulterated petrol people created a ruckus

फरीदाबाद के सेक्टर तीन स्थित एचपी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह पानी डालने की शिकायत को लेकर लोगों ने जमकर हंगामा किया...

फरीदाबाद : फरीदाबाद के सेक्टर तीन स्थित एचपी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह पानी डालने की शिकायत को लेकर लोगों ने जमकर हंगामा किया। वहीं कई लोगों का कहना था कि पेट्रोल की जगह गाड़ियों में पानी डालने की वजह से उनकी गाडिय़ों के इंजन सीज हो चुके हैं। हंगामा बढऩे पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले की जांच का लोगों को आश्वासन दिया। तब कहीं जाकर लोग शांत हुए।  

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच की बात कही। जहां एक और देश और प्रदेश भर में पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं तो वहीं लोगों को पेट्रोल पंप संचालक चूना लगाने में लगे हुए हैं। दरअसल सेक्टर तीन स्थित रॉयल एचपी पेट्रोल पंप पर आज 1-2 नहीं लगभग 50 वाहनों में पेट्रोल की जगह पानी डाला गया जिसकी वजह से सभी वाहन बंद पड़ गए बहन बंद पडऩे की वजह से गुस्साए लोगों ने पेट्रोल पंप पर जमकर हंगामा किया।

पेट्रोल भरवाने गए लोगों का आरोप है कि यदि पेट्रोल पंप पर पानी मिक्स हो रहा है तो पेट्रोल पंप संचालक को इसका ध्यान देना चाहिए।  पेट्रोल की वजह से जितने भी वाहनों में नुकसान हुआ है, आखिर उनकी भरपाई कौन करेगा तो वहीं सभी पेट्रोल भरवाने लोगों ने पेट्रोल पंप संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं जब इस संदर्भ में चावला चौकी प्रभारी चमन कुमार से बात की तो उन्होंने कहा कि पुलिस जांच कर रही है और सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं जो कुछ भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी हालांकि सभी लोगों से कंप्लेन ले ली गई है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!