दर्दनाक हादसा: ट्रक ने मां व बच्चे को कुचला, मौके पर ही मौत

Edited By Isha, Updated: 29 Jul, 2022 09:39 AM

truck crushed mother and child died on the spot

वीरवार सायं करीब 6 बजे जाखौली अड्डा स्थित अनाज मंडी कैथल निकट एक ट्रक चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर पीछे बैठी महिला व उसके 1.5 वर्ष के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई और पति बाल-बाल बच गया।

कैथल : वीरवार सायं करीब 6 बजे जाखौली अड्डा स्थित अनाज मंडी कैथल निकट एक ट्रक चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर पीछे बैठी महिला व उसके 1.5 वर्ष के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई और पति बाल-बाल बच गया। 

रजनी कालोनी कैथल निवासी अमित कुमार ने बताया कि वह सायं को अपनी पत्नी पूजा के साथ सामान लेने के लिए बाजार जा रहे थे। रास्ते में अनाज मंडी से निकलते ही एक ट्रक गलत साइड से आ रहा था। उसने बहुत कोशिश की ट्रक से बचाने की लेकिन ट्रक चालक ने लापरवाही व तेजगति से चलाते हुए उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही उसकी पत्नी पूजा व बेटा मुकुल सड़क पर गिर गए और टायर उनके ऊपर से निकल गया। इस हादसे में उसकी पत्नी व बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया। इसके बाद डेहा बस्ती के लोगों ने ट्रक व मां-बेटे के शव को लेने आए पुलिस वाहन को चारों तरफ से घेर लिया और कहा कि यहां पर जो स्पैशल भरी जाती है और जो रास्ता खोला गया है, उसे बंद किया जाए। इस रास्ते पर ट्रकों के चलने से आए दिन हादसे होते हैं।
 
किसी तरह से पुलिस ने दोनों शवों को ले जा रही गाड़ी को भीड़ से निकाला। इसके बाद लोगों का गुस्सा ट्रक पर उतरा और ट्रक पर पुलिस की मौजूदगी में ही पत्थरों की बरसात कर शीशे तोड़ दिए। पत्थरबाजी में एक पुलिसकर्मी को भी पैर में चोट आई है। हादसे की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. रविंद्र सांगवान, एस.एच.ओ. रोहताश कुमार, चौकी इंचार्ज बिलाशा राम, भाजपा नेता सुरेश गर्ग नौच सहित कई आढ़ती मौजूद थे, जो लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे थे।
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!