क्वारंटाइन किए लोगों ने घरों के बाहर से फाड़े पोस्टर, पुलिस जबरन उठा ले आई थाने

Edited By Isha, Updated: 25 Mar, 2020 12:02 PM

quarantined people torn posters from outside houses

भिवानी स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना को लेकर लापरवाही करने वालों के साथ सख्ती शुरु करते हुए उन्हे जबरन घरों से उठाना शुरु कर दिए है। शुरुआती दौर में ऐसे चार लोगों को उनके घरों से उठाया गया है और

भिवानी(अशोक)- भिवानी स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना को लेकर लापरवाही करने वालों के साथ सख्ती शुरु करते हुए उन्हे जबरन घरों से उठाना शुरु कर दिए है। शुरुआती दौर में ऐसे चार लोगों को उनके घरों से उठाया गया है और पुलिस में उनके खिलाफ मामले दर्ज करवा दिए हैं। ये वो लोग हैं जिन्हे घर पर क्वारंटाइन किया गया था, लेकिन ये लोग घर पर रहने की बजाय बाहर घुमते रहते थे।

बता दें कि स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना के संदिग्ध लोगों या विदेश से आने वाले लोगों को उनके घरों में क्वारंटाइन किया हुआ है। ऐसे लोगों के घरों पर पोस्टर चिपका दिए हैं ताकि कोई उनसे 14 दिन संपर्क ना करे।  कुछ लोगों कि शिकायतें आई कि ये लोगों घर पर नहीं रह रहे और घर के बाहर लगे पोस्टर भी इन्होने फाङ दिए हैं। ऐसे में खतरे को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने इन्हे जबर घर से उठा कर लोहानी अस्पताल भेजना शुरु कर दिया है।

पुलिस इंस्पेक्टर श्रीभगवान ने बताया कि जानलेवा बिमारी में लापरवाही बरतने वाले लोगों को स्वास्थ्य विभाग की शिकायत पर उठाया जा रहा है। उन्होने बताया कि ऐसे चार लोग हैं जिन्हे उठा कर उन्हे लोहानी अस्पातल में क्वारंटाइन किया जाएगा क्योंकि इस संकट की घङी में ये लोग इस संक्रमण को रोकने की बजाय कहीं ना कहीं बढावा दे रहे हैं। इनकी ये लापरवाही ना जाने कितने लोगों की जान पर भारी पङ सकती है। ऐसे में स्वास्थ्यव विभाग की ये कार्यवाई स्वागत योग्य है और हम सब के लिए सब कि हमें हर हाल में सरकार व स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों का पालन करना बेहद जरूरी है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!