एक सप्ताह के लिए बंद रहेगा पालम विहार रोड, जानें वजह

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 14 Jun, 2024 05:29 PM

mcg will block palam vihar road for one week

सेक्टर-5 चौक से पालम विहार के कृष्णा चौक की तरफ जाने वाले लोग सावधान रहें। एक सप्ताह तक इस रूट पर वाहनों का आवागमन पूरी तरह से बाधित रहेगा। नगर निगम द्वारा 15 जून की शाम 7 बजे से इस रास्ते को बंद कर दिया जाएगा।

गुड़गांव, (ब्यूरो): सेक्टर-5 चौक से पालम विहार के कृष्णा चौक की तरफ जाने वाले लोग सावधान रहें। एक सप्ताह तक इस रूट पर वाहनों का आवागमन पूरी तरह से बाधित रहेगा। नगर निगम द्वारा 15 जून की शाम 7 बजे से इस रास्ते को बंद कर दिया जाएगा। यह रास्ता 23 जून की सुबह  7 बजे खोला जाएगा। वाहन चालकों को इस एक सप्ताह में होने वाली परेशानी को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने भी रूट डायवर्ट कर दिया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

नगर निगम अधिकारियों ने बताया कि एनजीटी के आदेशों के तहत पालम विहार रोड पर गहरे सीवर का निर्माण कार्य किया जाएगा। इसके तहत शनिवार 15 जून शाम 7 बजे से 23 जून सुबह 7 बजे तक सेक्टर-5 चौक से कृष्णा चौक वाहनों के लिए बंद किया जाएगा।



निगम के जेई निशुपाल गुलिया ने बताया कि पालम विहार रोड़ पर सीवर कार्य करने के चलते सडक़ को एक सप्ताह के लिए बंद किया जाएगा। इस दौरान सेक्टर-5 से कृष्णा चौक तक पालम विहार रोड़ की दोनों साईड पर वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी। उन्होंने बताया कि गुरुग्राम से नजफगढ़ की ओर जाने वाले वाहन सेक्टर-5 चौक से दौलताबाद फ्लाईओवर की ओर जाने वाले वैकल्पिक मार्ग का इस्तेमाल करें। इसी प्रकार, नजफगढ़ से गुरुग्राम आने वाले वाहन कृष्णा चौक से रेजांगला चौक की ओर जाने वाले वैकल्पिक रास्ते को अपनाएं।

 

वहीं, ट्रैफिक पुलिस भी इसके बाद सतर्क हो गई है। पुलिस का कहना है कि पालम विहार सी-2 ब्लॉक में जाने वाले वाहन चालकों को कृष्णा चौक से ही ब्लॉक के अंदर जाना होगा। इसके अलावा वह सराय अलावर्दी में बने अंडरपास का प्रयाेग कर अपने गंतव्य की ओर जा सकते हैं। वहीं, अशोक विहार व आसपास एरिया के लोग भी रेलवे रोड का उपयोग कर अपने गंतव्य की ओर जा सकते हैं। इस रूट डायवर्जन के दौरान जाम की स्थिति से निपटने के लिए पुलिस बल तैनात रहेगा। इस डायवर्जन के कारण शहर की कई अन्य सड़कों पर वाहनों का दबाव बढ़ जाएगा। ऐसे में उन्होंने वाहन चालकों से अपील की है कि वह अपने घर से समय से पूर्व निकलें ताकि उन्हें इस डायवर्जन के कारण जाम का सामना न करना पड़े।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!