करंट लगने से प्रवासी मजदूर की हुई मौत, मकान की चिनाई के दौरान हुआ हादसा

Edited By Vivek Rai, Updated: 02 Jul, 2022 07:27 PM

man died due to electric shock accident happened during construction work

एक मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई। दीवार में करंट आने से मजदूर को झटका लगा जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। साथी कामगार उन्हें तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सोनीपत(राम सिंहमार): हरियाणा के सोनीपत में मकान की चिनाई के लिए काम कर रहे एक मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई। दीवार में करंट आने से मजदूर को झटका लगा जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। साथी कामगार उन्हें तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के घरवालों ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर जांच शुरू कर दी है। 

पड़ोसी की दीवार से करंट लगा तो जमीन पर गिर पड़े थे मृतक

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के रहने वाले तहसीलदार सिंह राज मिस्त्री के साथ मजदूरी का काम करता थे। वह करीब एक साल से परिवार के साथ जटवाड़ा में रह रहे थे। शनिवार को वह एक व्यक्ति के यहां मकान की चिनाई के दौरान काम कर रहे थे। वह दीवार खड़ी करने के लिए पड़ोसी के मकान की दीवार से सटाकर बीम बनाने के लिए फर्मा बना रहे थे। इसी दौरान फर्मा में लगी लोहे की प्लेट पड़ोसी की दीवार के सरिए से लग गई। उसमें करंट फैला हुआ था। इससे तहसीलदार सिंह करंट की चपेट में आ गए और बेहोश होकर नीचे गिर पड़े। साथी कामगारों ने उन्हें उठाकर निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। गंभीर हालत के चलते उनको सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। सिविल अस्पताल में चिकित्सकों ने तहसीलदार को मृत घोषित कर दिया। तहसीलदार सिंह के स्वजन ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!