लूटपाट के बाद चोरों ने महिला को सुंघाया जहरीला पदार्थ, मौत

Edited By Shivam, Updated: 02 Feb, 2020 04:58 PM

lady died in suspicious circumstances

बहादुरगढ़ में लाईनपार क्षेत्र के सुभाष नगर में एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि देर रात घर में घुसे चोरों ने कोई जहरीला पदार्थ सुंघा दिया, जिसके असर से महिला संगीता की मौत हुई है। मृतका संगीता अपने पति और दो बच्चों के...

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ में लाईनपार क्षेत्र के सुभाष नगर में एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि देर रात घर में घुसे चोरों ने कोई जहरीला पदार्थ सुंघा दिया, जिसके असर से महिला संगीता की मौत हुई है। मृतका संगीता अपने पति और दो बच्चों के साथ घर में सो रही थी उसी दरम्यान अज्ञात चोरों ने घर में प्रवेश किया और चोरी कर फरार हो गए।

सुबह जब महिला को जगाने का प्रयास किया गया तो वो नहीं उठी। पुलिस ने मृतका के पिता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अब तक मृतका के परिजनों ने पुलिस को ये नहीं बताया है कि उनके घर से क्या क्या सामान चोरी हुआ है।

पुलिस पूर मामले को संदेह की नजरों से भी देख रही है और सभी पहलुओं की जांच करने में जुटी हुई है। डीएसपी राहुल देव ने बताया कि डॉक्टरों के पैनल से मृतका का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, ताकि हर पहलू की बारीकी से जांच पड़ताल कर दोषियों को कानून के शिकंजे में जकड़ा जा सके।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!