JJP को मजबूत करने के लिए पार्टी ने कसी कमर, पंचकूला में हुई बैठक में संगठन मजबूती पर की चर्चा

Edited By Vivek Rai, Updated: 05 Jul, 2022 08:11 PM

jannayak janta party held a meeting in panchkula to strengthen party

जिला शहरी अध्यक्ष ओपी सिहाग व ग्रामीण अध्यक्ष भाग सिंह दमदमा ने कहा कि पार्टी शीर्ष नेतृत्व के दिशा निर्देश अनुसार सभी प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों को निर्देश दिए हैं कि वे अपने-अपने प्रकोष्ठ की  जिला कार्यकारिणी अगले दस दिनों के अंदर तैयार करें।

चंडीगढ़(चन्द्रशेखर धरणी): पंचकूला में जननायक जनता पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों , हल्का व ब्लॉक अध्यक्षों की एक बैठक पीडब्ल्यूडी रेस्टहाउस में सम्पन्न हुई। इस बैठक के बारे में जानकारी देते हुए जिला शहरी अध्यक्ष ओपी सिहाग व ग्रामीण अध्यक्ष भाग सिंह दमदमा ने कहा कि पार्टी शीर्ष नेतृत्व के दिशा निर्देश अनुसार सभी प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों को निर्देश दिए हैं कि वे अपने-अपने प्रकोष्ठ की  जिला कार्यकारिणी अगले दस दिनों के अंदर तैयार करें। जिला युवा, हल्का  व ब्लॉक अध्यक्षों को कहा गया है कि वे पार्टी के निर्देशों अनुसार  अगले 15 दिन के अंदर  एक बूथ दो यूथ  व बूथ योद्धा फील्ड में जाकर  तैयार करके अपनी रिपोर्ट तैयार करें ताकि पार्टी हाईकमान को इस बारे अवगत करवाया जा सके। उन्होंने कहा कि जब संगठन पूरा तैयार होगा और मजबूत होगा तभी हम सब लोग भविष्य में आने वाली चुनौतियों को जीत पाएंगे। 

ओपी सिहाग ने सभी पदाधिकारियों को बताया कि प्रदेश में केवल एक मात्र नेता दुष्यंत चौटाला हैं, जिनकी नीति व  नियत केवल प्रदेश की जनता के हितों से इत्तफाक रखती हैं। केवल दुष्यंत चौटाला ही ऐसे एक मात्र नेता हैं जो कहते हैं वही करते हैं। दुष्यंत चौटाला एक मात्र नेता है जो सभी जातियों व धर्म के लोगों को समान रूप से देखते हैं। सिहाग व दमदमा ने सभी पदाधिकारियों  से कहा कि जब इतनी खूबियों वाला युवा नेता  उनके पास है, तो  हमारा सबका यह फर्ज बनता है कि हम हर गांव व वार्ड में जाएं ,अच्छे  एवं पॉजिटिव सोच रखने वाले लोगों को पार्टी की नीतियों व हमारे नेता के बारे  में बताएं तथा उनको पार्टी में शामिल करने का प्रयत्न करें ताकि पार्टी मजबूत हो और आने वाले समय में हमारे युवा नेता प्रदेश की बागडोर संभाले।

दोनों जिला प्रधानों ने सभी  पदाधिकारियो से आग्रह किया कि वे आपस के छोटे मोटे भेदभाव  भुलाकर ,एक होकर अनुशासन में रहकर पार्टी हित में काम करे। उन्होंने सभी से यह भी अनुरोध किया कि आने वाले पंचायत व  जिला परिषद के चुनाव की तैयारियां अभी से शुरू कर दें । आज की इस बैठक में प्रदेश महासचिव दिलबाग नैन, सुशील गर्ग पार्षद ,वरिष्ठ नेता केसी भारद्वाज, राय सिंह प्यारेवाला ,कप्तान डी वी सिंह समेत पार्टी के कई नेता मौजूद रहे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!