सिलेंडर गैस के रिसाव के चलते मकान में लगी आग, पूरा घर जलकर राख

Edited By Isha, Updated: 11 May, 2022 03:37 PM

house caught fire due to cylinder gas leak

झज्जर के बेरी गेट पर एक मकान में आज आग लग गई। जिससे पूरा मकान जलकर राख हो गया और मकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त भी हो गया। गनीमत रही कि आग की चपेट में कोई नहीं आया अन्यथा कोई

झज्जर(प्रवीण धनखड़); झज्जर के बेरी गेट पर एक मकान में आज आग लग गई। जिससे पूरा मकान जलकर राख हो गया और मकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त भी हो गया। गनीमत रही कि आग की चपेट में कोई नहीं आया अन्यथा कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

पूर्व शिक्षा मंत्री व विधायक गीता भुक्कल ने प्रशासन से पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की है। बेरी गेट पर स्थित एक मकान में आज गैस का रिसाव हुआ और उसमें आग लग गई। जिस दौरान आग लगी उस दौरान घर पर कोई नहीं था। परिवार के सभी सदस्य बाहर थे। आग इतनी तेज गति से लगी कि घर का पूरा सामान जलकर राख हो गया और मकान की इमारत भी क्षतिग्रस्त हो गई। फायर बिग्रेड सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची लेकिन संकरी गलियां होने के कारण गाड़ी मकान तक नहीं पहुंच पाई। लेकिन इसके बावजूद आस पड़ोस की मदद से फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने फायर सिलेंडरों के माध्यम से आग पर काबू पाया।
 

मौके पर पहुंची झज्जर की विधायक गीता भुक्कल ने मकान का जायजा लिया और प्रशासन से पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की। साथ ही उन्होंने कहा कि वह स्वयं भी पीड़ित परिवार की मदद करेंगी। उन्होंने कहा कि जिस दौरान आग लगी गनीमत यह रही कि उस समय कोई मकान में नहीं था अन्यथा कोई बड़ा हादसा घटित हो सकता था। परिवार में 2 बच्चियों समेत चार लोग रहते हैं। परिवार काफी गरीब है और रोजाना मजदूरी करके पेट भरता है। इसको देखते हुए सभी ने प्रशासन से मकान को दुरुस्त करने व पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद करने की मांग प्रशासन से की है।

 

 

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!