किसान की करंट लगने से मौत, खेतों में गया था पानी लगाने

Edited By Manisha rana, Updated: 14 May, 2022 12:17 PM

farmer died due to electrocution went to apply water in the fields

रोड़ी थाना क्षेत्र के गांव फग्गु के खेतों में पानी लगाने गए एक किसान की करंट लगने से मौत हो गई। करंट लगने से किसान बुरी तरह से झुलस...

बड़ागुढ़ा : रोड़ी थाना क्षेत्र के गांव फग्गु के खेतों में पानी लगाने गए एक किसान की करंट लगने से मौत हो गई। करंट लगने से किसान बुरी तरह से झुलस गया। घटना के काफी समय बाद परिजनों ने खेत में बने कमरे में जाकर देखा तो करंट से जलकर किसान की मौत हो चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक फग्गु का 51 वर्षीय किसान मनी सिंह उर्फ मन्त्रा खेत में मोटर ट्यूबवैल से खेत में पानी लगाने गया था। बताया जा रहा है कि ट्यूबवैल मोटर खेत से करीब 15 एकड़ दूर लगी हुई है और पानी पाइप लाईन के माध्यम से खेत तक पहुंचता है। बताया जा रहा है कि बिजली सप्लाई का समय सुबह 4 बजे से 9 बजे तक था, इसी दौरान बिजली सप्लाई ट्रिप होने से मोटर बंद हो गई तो मनी सिंह मोटर के पास बने कमरे में स्टार्टर को ऑन कर दोबारा मोटर चलाने गया तो स्टार्टर से करंट लग गया। करंट तारों से चिपकने से किसान बुरी तरह से जल गया। काफी समय तक जब मनी सिंह वापिस नहीं आया तो खेत में पानी लगा रहे उसके चाचा के लड़के ने मोटर के पास बने कमरे में जाकर देखा तो मनी सिंह करंट से जली हुई अवस्था में पड़ा था। इसकी सूचना पाकर मौके पर रोड़ी पुलिस भी पहुंची और शव को सिरसा के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया। परिजनों के बयानों पर पुलिस ने इत्तेफाकिया कारवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!