फाइनेंस कंपनी के कैशियर से लाखों रुपए लूटने का मामला, पुलिस के हाथ खाली

Edited By Manisha rana, Updated: 18 Oct, 2021 02:56 PM

cases of robbing lakhs of rupees from the cashier of the finance company

फाइनेंस कंपनी के कैशियर से सात लाख रुपए लूटने वाले मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। हालांकि उसे बदमाशों की फुटेज अवश्य मिल गई है। एक बाइक पर भाग ...

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : फाइनेंस कंपनी के कैशियर से सात लाख रुपए लूटने वाले मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। हालांकि उसे बदमाशों की फुटेज अवश्य मिल गई है। एक बाइक पर भाग रहे तीन बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए और अब पुलिस ने इस फुटेज को सार्वजनिक कर आम लोगों से मदद की गुहार लगाई है। साथ ही पुलिस ने आरोपियों का सुराग देने वालों को 25 हजार रुपए का इनाम देने का भी एलान किया है। पांच दिन से पुलिस आरोपियों को पकडऩे के लिए अंधेरे में तीर चला रही थी लेकिन अभी तक फुटेज के अलावा पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है।

वहीं इस घटना को लेकर पुलिस की कई टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं। इसके बावजूद अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है। मालूम हो कि 13 अक्टूबर को दोहपर में ब्रास मार्केट के समीप तीन बदमाश महिंद्रा फाइनेंस कंपनी के कैशियर आदित्य कुमार निवासी मांढण राजस्थान से सात लाख रुपए का बैग लूटकर फरार हो गए थे। दो बदमाश पैदल आदित्य के पास पहुंचे थे जबकि तीसरा कुछ दूरी पर बाइक स्र्टाटकर खड़ा था। फुटेज पुलिस ने आदित्य को दिखाए तो उसने इस बात की पुष्टि कर दी कि इन्हीं ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसी के चलते पुलिस ने अब फुटेज व फोटो सार्वजनिक कर लोगों से अपील की है कि जो भी इनका सुराग देगा उसे 25 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। साथ ही उनका नाम व पहचान भी गुप्त रखी जाएगी। बताया जाता है कि पुलिस ब्रास मार्केट  के आसपास सक्रिय कूुछ मोबाइल नंबर की जानकारी जुटा रही है। पुलिस की कोशिश है कि आधुनिक तकनीक की मदद से वह आरोपियों का सुराग लगा सके और फिर उनकी धरपकड़ कर सके। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!