मोबाईल चोरी और नशा तस्करी के दो मामलों में समालखा पुलिस की कार्यवाही

Edited By Vivek Rai, Updated: 15 May, 2022 08:19 PM

action of samalkha police in two cases of mobile theft and drug smuggling

पानीपत जिले की समालखा पुलिस ने फोन चोरी करने और नशा तस्करी करने के दो अलग-अलग मामलों में 2 युवकों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। फोन चोरी की दो वारदातों को अंजाम दे चुके एक आरोपी और 100 ग्राम गांजा पत्ती के साथ पकड़े गए युवक को पुलिस ने आज कोर्ट...

समालखा(सचिन): पानीपत जिले की समालखा पुलिस ने फोन चोरी करने और नशा तस्करी करने के दो अलग-अलग मामलों में 2 युवकों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। फोन चोरी की दो वारदातों को अंजाम दे चुके एक आरोपी और 100 ग्राम गांजा पत्ती के साथ पकड़े गए युवक को पुलिस ने आज कोर्ट में पेश किया।

मामले की जानकारी देते हुए समालखा चौकी इंचार्ज महावीर ने बताया कि बीती 14 मई को शहर की काट मंडी से दो मोबाइल चोरी हुए थे। इस मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस लगातार आरोपी की जांच कर रही थी। जांच के दौरान पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिसनें चोरी की दोनों वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी के मोबाइल फोन बरामद कर, आज उसे कोर्ट में पेश किया है, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

वहीं एक दूसरे मामले में पुलिस ने एक युवक को गोल्डन पार्क से गांजा पत्ती बेचते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। पुलिस के अनुसार आरोपी के कब्जे से 100 ग्राम गांजा पत्ती बरामद हुई है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आज आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपी से पूछताछ के दौरान नशे के कारोबार से जुडे कई और नामों का खुलासा हो सकता है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!