रोहतक में युवक की हत्या, पुरानी रंजिश के चलते पहले रोका रास्ता, फिर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 15 Jul, 2024 10:38 AM

a young man was murdered in rohtak due to old enmity

हरियाणा में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन लोगों की हत्या की खबरें सामने आ रही है। वहीं ताजा मामला रोहतक से सामने आया है, जहां पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते हमलावरों...

रोहतक: हरियाणा में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन लोगों की हत्या की खबरें सामने आ रही है। वहीं ताजा मामला रोहतक से सामने आया है, जहां महम के सीसर खास गांव में देर रात पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते हमलावरों ने युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान सुनील सीसर के रूप में की गई है

बता दें कि वारदात उस समय हुई जब युवक रात को मोटरसाइकिल पर सवार होकर शराब ठेके पर देखरेख के लिए गया हुआ था। इसी दौरान उसके ही गांव के कुछ लोगों ने उस पर फायरिंग कर दी। युवक को कई गोलियां लगीं। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। वहीं पुलिस के अनुसार, रोहतक के गांव सीसर खास निवासी नवीन ने महम थाने में मर्डर की शिकायत दी है।

कुछ लोगों ने रोका रास्ता

नवीन ने बताया कि वो शराब ठेके पर देखरेख का काम करता है। ठेका गांव सीसर-बड़ेसरा रोड पर है। रविवार रात को उसका भाई सुनील कुमार ठेके पर देखरेख के लिए बाइक से गया था। नवीन ने बताया कि इसी दौरान गांव सीसर खास के ही करीब कुछ लोगों ने उसका रास्ता रोका और ताबड़तोड़ गोलियां मारीं। सुनील के सिर समेत अन्य अंगों पर गोलियां लगीं, जिससे उसकी मौत हो गई। ये हमला पुरानी रंजिश के चलते किया गया है।

इन लोगों के खिलाफ केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। वहीं, FSL टीम को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद सचिन उर्फ भोलू, बलराम उर्फ मोंटी, सोहन उर्फ सोनू, अजय, अंकित, विजय, कृष्ण, सुनीता, सचिन, केला, पूर्व सरपंच जयभगवान, शमशेर और अन्य सभी निवासी गांव सीसर खास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

महम पुलिस थाने के जांच अधिकारी हरबाज ने बताया कि नवीन की शिकायत पर 14 नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। ये वारदात पुरानी रंजिश के चलते हुई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जांच में जुटी है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!