अपने प्रेमी देवर पर महिला ने दर्ज कराया दुष्कर्म का मामला, आज किसी दूसरी लड़की से होनी थी आरोपी की शादी

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 21 Mar, 2023 03:23 PM

woman filed rape case against her lover brother in law

कैथल में पिछले 6 सालों से अपने ही देवर के साथ रिलेशन में रह रही महिला ने अपने प्रेमी देवर द्वारा दूसरी किसी महिला से शादी करने से खफा होने पर रेप का मामला दर्ज करवाया है...

कैथल (जयपाल) : शादीशुदा महिला होने के बाद भी दूसरे मर्दों से संबंध बना कर फिर उन पर जबरदस्ती दुष्कर्म करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। पहले तो कुछ समय के लिए दोनों प्रेमियों के बीच सब कुछ ठीक-ठाक होता है और दोनों एक दूसरे के साथ जीने और मरने की कसमें खाते हैं। लेकिन कुछ ही समय बीत जाने के बाद एक दूसरे के लिए सात जन्मों की कसम खाने वाले प्रेमी एक दूसरे की जान के दुश्मन बन जाते हैं। उनका सच्चा प्यार हमेशा हमेशा के लिए नफरत में बदल जाता है। जिनके ना जाने कितने केस न्यायालयों में चल रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला कैथल जिले के महिला थाने से सामने आया है। जहां पर पिछले 6 सालों से अपने ही देवर के साथ रिलेशन में रह रही महिला ने अपने प्रेमी देवर द्वारा दूसरी किसी महिला से शादी करने से खफा होने पर रेप का मामला दर्ज करवाया है।

खास बात यह है कि पीड़िता ने जिस आरोपी देवर पर रेप का मामला दर्ज कराया है वह कुंवारा था, जिसकी आज शादी होनी थी। लेकिन उसके खिलाफ रेप का मामला दर्ज होने के बाद अब आरोपी दूल्हा फरार है। जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

बताते चलें कि कल ही पीड़िता ने महिला थाने में आकर आरोपी अपने देवर के खिलाफ शिकायत दी थी। जिसमें आरोप लगाए थे कि वह अपने देवर के साथ पिछले 5-6 साल से रिलेशन में रह रही थी और 12 तारीख को दोनों शादी करने के लिए अपने घर से चले गए थे। उसके बाद 15 तारीख को लड़का उसको वापस अपने गांव छोड़कर चला गया और आज दूसरी शादी कर रहा था। इसकी सूचना जैसे ही पीड़िता को मिली तो उसने अपने प्रेमी देवर के खिलाफ महिला थाने में उसके साथ रेप व धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवा दिया।

कैथल महिला थाना प्रभारी गीता देवी ने बताया कि कल उनके पास एक रेप पीड़िता की शिकायत आई थी। जिस पर उन्होंने कल ही मामला दर्ज कर दिया था। जिसके बाद पीड़िता के बयान व मेडिकल करवाए गए हैं। अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। जिसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!