कैब में बैठा कर युवक से की लूट, दो आरोपियों को पुलिस ने किया काबू

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 10 Jun, 2024 05:41 PM

two arrested in case of loot with passanger in gurgaon

कैब में बैठाकर युवक से मारपीट कर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान कादीपुर के रहने वाले माेनू व अमित के रूप में हुई है।

गुड़गांव, (ब्यूरो): कैब में बैठाकर युवक से मारपीट कर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान कादीपुर के रहने वाले माेनू व अमित के रूप में हुई है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि ये दोनों नशा करने के आदी हैं और दोनों अपराधिक प्रवृत्ति के हैं। उपरोक्त वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई ईको गाड़ीआरोपी अमित की है और इन दोनों लूटपाट करने के इरादे से पीड़ित को अपनी गाड़ी में सवारी के रूप में बैठाया था और गाड़ी में बैठाने के बाद उसके साथ मारपीट करते हुए उससे उसका मोबाईल फोन व क्रेडिट कार्ड लूट लिया था। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद इन्होंने पीड़ित के क्रेडिट कार्ड का प्रयोग करके एक पेट्रोल पम्प से 15 हजार रुपए नकद प्राप्त किए व 600 रुपए का गाड़ी में पेट्रोल डलवाया फिर इन्होंने एक वाईन शॉप से 5700 रुपयों की शराब खरीदी थी।  

 

जांच के दौरान यह भी सामने आया कि आरोपी अमित के खिलाफ चोरी करने के सम्बन्ध में 4 केस गुरुग्राम में व 1 केस रेवाड़ी में दर्ज है।  आरोपी अमित थाना सेक्टर-10, गुरुग्राम का BC भी है। उपरोक्त आरोपी मोनू के खिलाफ भी 1 केस छीनाझपटी करने के सम्बन्ध में व 1 केा लड़ाई-झगड़े/मारपीट करने के सम्बन्ध में गुरुग्राम में दर्ज है। आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त की गई इको गाड़ी व लूटा गया मोबाइल बरामद कर लिया गया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। 

 

आपको बता दें कि 9 जून को सेक्टर-37 थाना पुलिस को एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि सुबह 10 बजे वह अपनी कंपनी से घर जाने के निकला था। हीरो होंडा चौक पर खड़ा होकर वह वाहन का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान एक इको गाड़ी आकर रुकी जिसमें दो लोग बैठे हुए थे जिनमें से एक गाड़ी चला रहा था। यह भी कापसहेड़ा जाने के लिए उस गाड़ी में बैठ गया। कुछ दूर चलने के बाद पीछे बैठे व्यक्ति ने इसके मुंह पर कपड़ा डाल दिया और इसकी गर्दन पकड़कर इसके साथ मारपीट करने लगा। मारपीट करते हुए उन्होंने इससे इसका मोबाईल फोन व क्रेडिट कार्ड छीन लिया और डरा धमकाकर इसके क्रेडिट कार्ड के नंबर भी पूछ लिए। कुछ देर इसको इधर-उधर घुमाते रहे और फिर बीकानेर स्वीट्स के नजदीक इसको छोड़कर चले गए। उन्होंने इसके क्रेडिट कार्ड से करीब 30 हजार रुपए भी निकाल लिए थे। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!