सोनीपत में कुल्हाड़ी गैंग का आतंक, शहर में लूट की कई वारदातों को दिया अंजाम

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 15 Aug, 2022 10:08 PM

terror of kulhadi gang in sonipat many incidents of robbery carried out

लिस के हाथ अभी तक खाली हैं और पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सोनीपत(सन्नी): सोनीपत में अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बीते कुछ दिनों से शहर में कुल्हाड़ी गैंग सक्रिय हो गया है। जानकारी के अनुसार बहालगढ़ रोड पर एक पेट्रोल पंप पर कुल्हाड़ी गैंग ने लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया तो वहीं बीती देर रात बहालगढ़ के गांव खेड़ा के पास एक पेट्रोल पंप पर कर्मचारी पर कुल्हाड़ी से हमला कर 90 हजार की लूट की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं गांव प्याऊ मनियारी के पास एक गैस कर्मचारी पर कुल्हाड़ी से हमला कर इस गैंग के सदस्य 73 हजार की लूट कर मौके से फरार हो गए। वहीं पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं और पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

पंप से 90 हजार और गैस एजेंसी के कर्मचारी से की 73 हजार की लूट

 

सोनीपत के पुलिस कप्तान ने भी दावा करत है कि शहर में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं, लेकिन पुलिस के पुख्ता इंतजामों के बीच एक के बाद एक लूट की कई वारदातों ने पुलिस के सुरक्षा इंतजामों पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। नेशनल हाईवे 44 पर सोनीपत के पास  दो बाइक सवार बदमाशों ने लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया है। आपको बता दें कि बहालगढ़ रोड पर स्थित खेवडा गांव में एक पेट्रोल पंप पर बाइक सवार बदमाशों ने 90 हजार की लूट की वारदात को अंजाम दिया, गांव प्याऊ मनियारी में गैस एजेंसी कर्मचारी से 73 हजार की लूट की वारदात को अंजाम दिया। इन दोनों ही मामलों में लूट के लिए दो बाइक सवार बदमाशों ने कुल्हाड़ी का प्रयोग किया है।

 

शहर में एक ही तरीके के कई वारदातों को दे चुके अंजाम

 

पेट्रोल पंप कर्मचारी ने बताया कि वह रोजाना की तरह पेट्रोल पंप पर तेल डाल रहा था। उसी दौरान पल्सर बाइक पर सवार होकर दो युवक पंप पर पहुंचे और उसके सिर और कमर पर कुल्हाड़ी से वार किए और 90 हजार रुपये से भरे बैग को लेकर मौके से फरार हो गए। पेट्रोल पंप संचालक का कहना है कि लूट की यह कोई पहली वारदात नहीं है। इससे पहले भी सोनीपत में इसी तरह कुल्हाड़ी से वार कर लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया जा चुका है। इसके बावजूद अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जिसके बाद यह गैंग लगातार लूट की वारदातों को अंजाम दे रहा है।

 

मामले में जानकारी देते हुए बहालगढ़ थाना प्रभारी ऋषि कांत ने बताया कि एक ही तरीके से कुल्हाड़ी से वार कर लूट करने की वारदातें सामने आई है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!