बहन गई बाजार, भाई ने कर दी जीजा की हत्या

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 28 May, 2022 07:47 PM

sister went to market brother killed brother in law in gurgaon

झगड़े से परेशान साले ने अपने ही जीजा की उस वक्त हत्या कर दी जब उसकी बहन बाजार से सामान लेने गई थी। आरोपी ने अपनी मां के साथ मिलकर बहाना बनाया कि उसके जीजा का सीढ़ियों में से पैर फिसल गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस ने...

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : झगड़े से परेशान साले ने अपने ही जीजा की उस वक्त हत्या कर दी जब उसकी बहन बाजार से सामान लेने गई थी। आरोपी ने अपनी मां के साथ मिलकर बहाना बनाया कि उसके जीजा का सीढ़ियों में से पैर फिसल गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने वारदात का खुलासा किया। डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

पुलिस के मुताबिक, पश्चिम बंगाल निवासी शुभांकर अपने परिवार के साथ डीएलएफ फेज-3 एरिया में रहता था। उसके साथ साला सूरज व सास भी रहती थी। सूरज को शेयर मार्केट में पैसे लगाने की आदत थी जिसके कारण वह कई बार आर्थिक नुकसान झेल चुका था। इस बात को लेकर अक्सर उनके घर पर झगड़ा रहता था। 25 मई को सूरज की बहन पिंकी बाजार गई थी। वापस जब लौटी तो शुभांकर बेहोश था। पूछताछ करने पर सूरज ने बताया कि शुभांकर सीढ़ियों से गिरकर बेहोश हो गया। इस पर वह शुभांकर को लेकर नीलकंठ अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रबंधन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। 

 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि शुभांकर के सिर पर 9 चोटें मारी गई हैं। इसके अलावा उसके गले पर भी निशान मिले हैं। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की जांच की व सूरज से सख्ती से पूछताछ की तो सूरज ने हत्या की वारदात को कबूल किया। उसने बताया कि इस वारदात को साधारण घटना में बदलने के लिए उसने अपनी मां के साथ मिलकर मनगढ़ंत कहानी रची थी। पुलिस ने वारदात में प्रयोग की गई रॉड भी बरामद की है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!