Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By vinod kumar, Updated: 06 Feb, 2020 10:10 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 06 february

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज की सलाह, राहुल गांधी को अच्छे पागलखाने में भर्ती करवा देना चाहिए
हरियाणा के गृहमंत्री और दिग्गज भाजपा नेता अनिल विज ने सलाह दी है की राहुल गांधी को किसी अच्छे पागलखाने में भर्ती करवाना चाहिए। मंत्री विज ने ये सलाह राहुल गांधी के उस बयान के बाद दी है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बेहद ही आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था।
 

बलराज कुंडू की शिकायत पर ACS ने किया 4 सदस्यीय कमेटी का गठन
हरियाणा के शहरी स्थानीय निकाय मंत्री  अनिल विज ने कहा कि हरियाणा विधानसभा के सदस्य  बलराज कुंडू की ओर से लगाए गए अनियमितताओं के आरोपों की जांच करने के लिए एक 4 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है। 
 

जज की पत्नी-बेटे की हत्या में गनर दोषी करार, 81 लोगों ने दी थी इस मामले में गवाही
रुग्राम के चर्चित हत्याकांड को लेकर जिला अदालत ने आज बड़ा फैसला सुनाते हुए गनर महिपाल को दोषी करार दिया है। 13 अक्टूबर 2018 को गुरुग्राम में हुए इस हत्याकांड से पूरा देश सन्न रह गया था।  संभवत हरियाणा के इतिहास का यह पहला मामला था...
 

कैप्टन अभिमन्यु के घर आगजनी का मामलाः 57 आरोपियों को कोर्ट से बड़ी राहत
हरियाणा के पूूूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के घर पर आगजनी, डकैती और दंगे मामले में 57 आरोपितों पर लगी देशद्रोह और आर्म्स एक्ट की धाराएं हटा दी गई हैंं। चार आरोपित आज कोर्ट में हाजिर नहीं थे, जिसके चलते उन पर अगली सुनवाई के दौरान आरोप तय किए जाएंंगे।
 

हरियाणा में कोरोना वायरस का आंकड़ा पहुंचा 136, इन जिलों में मिले सबसे ज्यादा संदिग्ध मरीज
हरियाणा में कोरोना वायरस संदिग्धों का आंकड़ा 136 तक पहुंच गया है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से सभी संदिग्धों को ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। इनमें सबसे ज्यादा संख्या हिसार, करनाल, पंचकूला और सिरसा जिले में है।
 

PGI में कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज भर्ती, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट
 पीजीआई रोहतक में कोरोना वायरस का एक संदिग्ध मरीज दाखिल किया गया है। मरीज के सैंपल लेकर जांच के लिए लैब में भेज दिए गए हैं। संस्थान के आईसोलेशन वार्ड में वरिष्ठ चिकित्सकों की देखरेख में मरीज को रखा गया है। 
 

डेरा प्रमुख राम रहीम को सजा सुनाने वाले जज जगदीप सिंह को मिलेगी बुलेटप्रूफ गाड़ी
डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को साध्वी यौन शोषण मामले और पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड में सजा सुनाने वालेे पंचकूला स्थित सीबीआई कोर्ट के जज जगदीप सिंह के सुरक्षा बेड़े में नई बुलेटप्रूफ गाड़ी शामिल की जाएगी।
 

पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय ने प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन को दिया झटका
मान्यता प्राप्त निजी स्कूलों में नर्सरी, एलकेजी व यूकेजी की कक्षाओं के संचालन को लेकर पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय ने प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन को झटका दिया है। स्वास्थ्य शिक्षा सहयोग संगठन के प्रदेश अध्यक्ष बृजपाल परमार की शिकायत पर हरियाणा मौलिक शिक्षा...
 

दर्दनाक हादसा: डंफर ने स्कूटी सवार महिला को कुचला, मौत
 इंद्री करनाल रोड पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में डंफर ने स्कूटी सवार महिला को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 
 

मॉर्निंग वॉक के लिए गया था पति, घर आया तो मिली पत्नी की लहूलुहान लाश
पलवल में घर में सो  रही बुजुर्ग महिला की तड़के पाँच बजे किसी ने हत्या कर दी | महिला का पति उस समय मॉर्निंग वॉक के लिए गया हुआ था | घर वापिस लौटकर देखा तो पत्नी कांता देवी बिस्तर पर ही लहूलुहान हालत में बेहोश पड़ी हुई थी |

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!