हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज की सलाह, राहुल गांधी को अच्छे पागलखाने में भर्ती करवा देना चाहिए

Edited By Isha, Updated: 06 Feb, 2020 01:44 PM

anil vij advise rahul gandhi treatment in good pagalkhana hospital

हरियाणा के गृहमंत्री और दिग्गज भाजपा नेता अनिल विज ने सलाह दी है की राहुल गांधी को किसी अच्छे पागलखाने में भर्ती करवाना चाहिए। मंत्री विज ने ये सलाह राहुल गांधी के उस बयान के बाद दी है

चंडीगढ़(धरणी)- हरियाणा के गृहमंत्री और दिग्गज भाजपा नेता अनिल विज ने सलाह दी है की राहुल गांधी को किसी अच्छे पागलखाने में भर्ती करवाना चाहिए। मंत्री विज ने ये सलाह राहुल गांधी के उस बयान के बाद दी है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बेहद ही आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था।

गृहमंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर कहा की, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डंडे से मारने की बात करने वाले राहुल गांधी को किसी अच्छे पागलखाने में भर्ती करवा देना चाहिए। उन्होंने आगे लिखा, हिंसक राहुल गांधी का खुले में घूमना ठीक नही है।

Image result for khattar
बता दें कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने भी इस मामले में कड़ी प्रतिक्रिया देते कहा कि राहुल गांधी हर समय अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते है। उन्होंने कहा कि मैदान छोड़ने वाला व्यक्ति कुछ भी बोले कोई फर्क् नहीं पड़ता है।

 


गौर रहे कि की बुधवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मर्यादा की सारी सीमायें लांघते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मॉब लिंचिंग की धमकी दी थी।

Image result for rahul gandhi anil vij
राहुल गांधी ने देश के प्रधानमंत्री को खुलेआम मॉब लिंचिंग की धमकी देते हुए कहा, ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा। हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!