ओवरलोड वाहनों पर सीएम फ्लाइंग का एक्शन, 2 को कब्जे में लेकर लगाया मोटा जुर्माना

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 04 Aug, 2022 10:09 PM

raid by the team of cm flying 2 overloaded vehicles caught

गुप्त सूचना के आधार पर सीएम फ़्लाइंग की टीम ने रादौर में देर शाम ओवरलोड वाहनों पर रेड करते हुए, करीब एक दर्जन वाहनों को चेक किया। इस दौरान टीम ने दो वाहनों को इम्पाउंड करते हुए करीब पौने दो लाख रुपए जुर्माना किया। सी.एम. फ़्लाइंग की रेड के बाद ओवरलोड...

रादौर(कुलदीप सैनी): गुप्त सूचना के आधार पर सीएम फ़्लाइंग की टीम ने रादौर में देर शाम ओवरलोड वाहनों पर रेड करते हुए, करीब एक दर्जन वाहनों को चेक किया। इस दौरान टीम ने दो वाहनों को इम्पाउंड करते हुए करीब पौने दो लाख रुपए जुर्माना किया। सीएम फ़्लाइंग की रेड के बाद ओवरलोड वाहन चालकों में हड़कंप मच गया। रेड़ से डरकर अधिकतर वाहन चालक अपने वाहनों को सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए। जिससे सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

 

सीएम फ्लाइंग के इंस्पेक्टर दिनेश के नेतृत्व में कार्रवाई की गई। टीम ने करीब 12 ओवरलोड वाहनों को चेक किया था, जबकि अभी कार्रवाई जारी है। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि क्षेत्र में ओवरलोड वाहनों को लेकर उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि रादौर के जठलाना रोड से शाम के वक्त काफी संख्या में रेत खनन से लदे ओवरलोड वाहन गुजरते है। जिस पर आज रेड की गई है। उन्होंने बताया कि यहां पर करीब एक दर्जन से अधिक वाहनों की चेकिंग की गई। उन्होंने बताया कि भविष्य में भी इस प्रकार की कार्रवाई जारी रखी जाएगी। अगर कोई भी वाहन चालक ओवरलोड पाया जाता है, तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

 

क्षेत्र में खनन सामग्री से भरे वाहन लंबे समय से सक्रिय है। कई-कई ओवरलोड वाहन एक साथ गुजरते है। क्षेत्र की तमात सड़के ओवरलोड वाहनों का दंश झेल रही है। सड़के टूट चुकी है। क्षेत्रवासी ओवरलोड वाहनों पर अंकुश लगाने की मांग भी कर रहे है, लेकिन ओवरलोड का पहिया थमने का नाम नहीं ले रहा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!