भाजपा नेताओं को काले झंडे दिखाने के लिए बैरिकेड तोड़े, पुलिस ने 70 किसानों को हिरासत में लिया

Edited By vinod kumar, Updated: 18 Apr, 2021 02:09 PM

police detained 70 farmers in kurukshetra

हरियाणा में कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के गुस्से का भाजपा नेताओं को लगातार सामना करना पड़ रहा है। जहां भी भाजपा नेता पहुंच रहे हैं, वहां पर किसान उनका विरोध करने के लिए पहुंच जा रहे हैं। इसी बीच कुरुक्षेत्र में किसानों और पुलिस के बीच झड़प...

कुरुक्षेत्र (रणदीप): हरियाणा में कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के गुस्से का भाजपा नेताओं को लगातार सामना करना पड़ रहा है। जहां भी भाजपा नेता पहुंच रहे हैं, वहां पर किसान उनका विरोध करने के लिए पहुंच जा रहे हैं। इसी बीच कुरुक्षेत्र में किसानों और पुलिस के बीच झड़प से स्थिति एक बार फिर तनावपूर्ण हो गई। सैनी समाज भवन में आयोजित अंबेडकर जयंती के कार्यक्रम में खेलमंत्री संदीप सिंह, सांसद नायब सिंह सैनी सहित भाजपा के कुछ दिग्गजों ने शामिल होना है, लेकिन इसकी सूचना मिलते ही किसान वहां पहुंच और नेताओं को काले झंडे दिखाने पर अड़ गए। 

PunjabKesari, haryana

किसानों को कार्यक्रम स्थल से कुछ दूर पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर रोकने की कोशिश की, लेकिन गुस्साए किसानों ने बैरिकेड तोड़ दिए। जिस पर पुलिस ने 70 किसानों को लिया हिरासत में ले लिया। किसानों को हिरासत में लेने की पुष्टि एएसपी रविंद्र तोमर ने। बता दें कि इससे पहले बीते शुक्रवार को भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ के कुरुक्षेत्र आगमन पर किसानों ने उनके घेराव का प्रयास किया था।

PunjabKesari, haryana

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!