पिस्टल क्वीन मनु भाकर ने पंजाब के मुख्यमंत्री से की मुलाकात, बेटियों के लिए लोगों से की खास अपील

Edited By Saurabh Pal, Updated: 09 Aug, 2024 03:04 PM

pistol queen manu bhaker met the chief minister of punjab

हरियाणा की पिस्टल क्वीन मनु भाकर ने शुक्रवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात की। इससे पहले मनु ने हरियाणा के मुख्यमंत्री से भी मुलाकात की थी। पंजाब के सीएम से मुलाकात के बाद मनु पत्रकारों से रुबरू हुईं...

चंडीगढ़ः हरियाणा की पिस्टल क्वीन मनु भाकर ने शुक्रवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात की। इससे पहले मनु ने हरियाणा के मुख्यमंत्री से भी मुलाकात की थी। पंजाब के सीएम से मुलाकात के बाद मनु पत्रकारों से रुबरू हुईं। उन्होंने कहा कि सीएम से मिलकर बहुत अच्छा लगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अच्छा लगता है जब कोई खेल प्रेमी ऐसे आप को बुलाकर मिलता है। हमारा हौसला बढ़ाता है। इससे हमें और अच्छा करने की प्रेरणा मिलती है। 

PunjabKesari

इस दौरान मनु ने बताया कि सीएम मान ने उन्हें पंजाब की स्पोर्ट्स पॉलिसी से अवगत कराया कि पंजाब हम खेल और खिलाड़ियों के लिए क्या कर रहे हैं। मनु ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हमसे सलाह ली कि हम खेल के लिए और क्या कर सकते हैं। यदि आपके पास कोई सलाह हो तो जरूर बताएं। इस मनु ने कहा वैसे तो पॉलिसियों को लेकर हमें कोई जानकारी नहीं है, लेकिन हमने उनसे कहा अगर ऐसा कुछ मुझे समझ आएगा तो हम जरूर बताएंगे।  

मनु ने कहा कि अच्छा लगा मुख्यमंत्री भगवंत मान खेलों में काफी रुचि लेते हैं। अंत में पिस्टल क्वीन ने एक अपील करते हुए कहा कि मैं कहना चाहती हूं कि खेलों में लड़की और लड़कों में कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि वैसे लोग बदल रहे हैं, लेकिन अभी भी ऐसे कई घर हैं जहां बेटियों की तुलना में बेटों को अधिक तरहजीह दी जाती है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!