पुलिस के नोटिस भेजने पर बोले नवीन जयहिंद, किसी FIR और नोटिस से नहीं डरने वाला

Edited By Vivek Rai, Updated: 11 May, 2022 04:40 PM

naveen jaihind said on sending police notice not afraid of any fir

आप पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद की एक बार फिर परेशानी बढ़ सकती है। क्योंकि कि इस बार गौड ब्राह्मण शिक्षण संस्थान की जमीन पर बुलडोजर चलाने के मामले में पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा है।

रोहतक(दीपक): आप पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद की एक बार फिर परेशानी बढ़ सकती है। क्योंकि कि इस बार गौड ब्राह्मण शिक्षण संस्थान की जमीन पर बुलडोजर चलाने के मामले में पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा है।

जिस पर नवीन जैन का कहना है कि वह किसी से डरने वाले नहीं हैं चाहे कितनी भी f.i.r. दर्ज हो या कितने ही नोटिस आए वे हर चीज का सामना करेंगे। उनका कहना है कि गौड ब्राह्मण शिक्षण संस्थान के लिए पहरावर गांव द्वारा दी गई जमीन की हर लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वे 14 मई को दोपहर 12:00 बजे शिवाजी कॉलोनी थाने में पेश होने के लिए जाएंगे।

दरअसल, गौड ब्राह्मण शिक्षण संस्था के लिए पहरावर गांव द्वारा दान में दी गई 16 एकड़ जमीन पर 23 अप्रैल को आप पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद बुलडोजर लेकर पहुंचे थे और नगर निगम के बोर्ड को तोड़कर इस जमीन पर ब्राह्मण समाज के कब्जे का ऐलान कर दिया। जिसके बाद नगर निगम द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ उनकी जमीन पर कब्जा करने के मामले में एफ आई आर दर्ज कराई गई थी। उसी f.i.r. के चलते नवीन जयहिंद को यह नोटिस भेजा गया है।

मामले को लेकर जयहिंद ने कहा कि सबसे पहले तो सरकार अन्य लोगों को प्रताड़ित करना बंद करें, मैंने खुद वह बोर्ड गिराया था और सारी कार्रवाई मैंने खुद की थी इसलिए f.i.r. केवल मेरे अकेले नाम पर होनी चाहिए । साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसी f.i.r. और नोटिस से हुए डरने वाले नहीं हैं और सरकार 22 मई को परावर गांव की इस जमीन पर जो परशुराम जयंती मनाई जा रही है उसको रोकना चाहती है। इसलिए इस तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जो धाराएं लगाई गई हैं उसमें नगर निगम अपने आप को उस जमीन का मालिक बता रहा है जबकि जमीन पहरावर गांव की है, जो गौड ब्राह्मण शिक्षण संस्थान को दान में दी गई थी और किसी भी कीमत पर उस जमीन को ब्राह्मण समाज नहीं छोड़ेगा। उन्होंने कहा कि इस जमीन पर सभी जातियों के बच्चों के पढ़ने के लिए शिक्षण संस्थान और परशुराम मंदिर बनाया जाना है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!