खंडहर में युवक का शव मिलने से मची सनसनी

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 18 Jun, 2022 01:05 PM

man killed by unknown and body disposed in empty house in gurgaon

गांव चकरपुर स्थित एक खंडहर घर में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के पोस्टमार्टम में उसकी हत्या किए जाने का खुलासा हुआ है। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : गांव चकरपुर स्थित एक खंडहर घर में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के पोस्टमार्टम में उसकी हत्या किए जाने का खुलासा हुआ है। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/GurugramKesari पर क्लिक करें।

पुलिस के मुताबिक, 12 जून को उन्हें चकरपुर निवासी चेतन ने सूचना दी थी कि एक खंडहर घर में युवक का शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रारंभिक जांच के दौरान युवक की पहचान नहीं हो सकी थी। इसके अलावा यह पता लगा था कि युवक नशा करने का आदी है और ज्यादातर समय उसका इसी खंडहर में ही बीतता है।

 

ऐसे में पुलिस ने उस वक्त सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई कर दी थी। अब पुलिस को शुक्रवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त हुई। इस रिपोर्ट में स्पष्ट किया गया था कि युवक की मौत सिर पर चोट लगने से हुई है। इस पर पुलिस ने आईपीसी 302, 201 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!