भैंस बेचकर दोस्तों के साथ पी शराब, सुबह मृत मिला, पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 04 Feb, 2023 10:23 PM

man found dead after drinking liquor with friends

पटौदी क्षेत्र में शराब पीने के दौरान हुए झगड़े में युवकी हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक युवक ने भैंस बेचकर अपने तीन दोस्तों के साथ शराब की पार्टी की थी। जिसके बाद इनमें झगड़ा हुआ और युवक मृत मिला। मृतक युवक की पत्नी ने तीनों युवकों पर...

गुडग़ांव, (ब्यूरो): पटौदी क्षेत्र में शराब पीने के दौरान हुए झगड़े में युवकी हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक युवक ने भैंस बेचकर अपने तीन दोस्तों के साथ शराब की पार्टी की थी। जिसके बाद इनमें झगड़ा हुआ और युवक मृत मिला। मृतक युवक की पत्नी ने तीनों युवकों पर अपने पति की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को शिकायत में बासपदमका निवासी मीना देवी ने कहा कि उसके पति राजबीर ने भैंस बेची थी। इसके बाद राजबीर ने बासपदमका के ही गुलशन उर्फ गुल्लू व कपिल के अलावा हेड़ाहेड़ी गांव के कुलदीप नामक युवक के साथ शराब की पार्टी की थी। राजबीर व तीनों युवक देर रात तक घर से बाहर बनी बैठक में पार्टी कर रहे थे। इसबीच इनके बीच झगड़ा भी हुआ था तो मीना भी बीच-बचाव करने पहुंची थी। मीना देवी सुबह करीब 5.30 बजे अपने पति राजवीर को जगाने गई तो राजवीर के मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ था और वह मृत अवस्था में था। उसके बाद अपनी सास व अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी। हत्या की सूचना के बाद पटौदी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुडग़ांव भिजवा दिया। मृतक के गले पर निशान पाए गए हैं। पुलिस का कहना है कि पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा की हत्या कैसे हुई।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!