होंडा सिटी की टक्कर से 3 कांवड़िये हुए घायल, गुसाए लोगों ने कार में लगाई आग

Edited By Isha, Updated: 24 Jul, 2022 09:03 PM

honda city hit 3 kanwariyas angry people set fire to car

गुस्साए कांवड़ियों ने पहले कार के शीशे तोड़े और फिर उसे सड़क के बीच में खडी कर आग के हवाले कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां पहुंची और आग को बुझाया गया।

रादौर(कुलदीप): सहारनपुर-कुरुक्षेत्र रोड पर रादौर में एक कार ने कांवड़ लेकर जा रहे कांवड़ियों को टक्कर मार दी, जिसमें करनाल के पस्ताना निवासी राकेश, चंदा व मुन्नी घायल हो गए। हादसे से गुस्साए कांवड़ियों ने रोड पर जाम लगा दिया। यही नहीं कांवड़ियों ने जमकर नारेबाजी भी की। पुलिस मौके पर पहुंची और कांवड़ियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे काफी उग्र हो गए। कांवड़ियों ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने आरोपी कार चालक को भगा दिया है। इसके बाद गुस्साए कांवड़ियों ने पहले कार के शीशे तोड़े और फिर उसे सड़क के बीच में खडी कर आग के हवाले कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां पहुंची और आग को बुझाया गया। डीएसपी सुभाष व डीएसपी रजत गुलिया भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। भारी पुलिस बल को देख कर कांवड़ियों ने जाम खोल दिया।

 

पुलिस के साथ भी हुई कांवड़ियों की बहस, सड़क को किया जाम

जानकारी के अनुसार करनाल के गांव पस्ताना के कांवड़िये राकेश, चंदा, मुन्नी व सूरज हरिद्वार से कांवड़ लेकर आ रहे थे। जब वह सहारनपुर कुरुक्षेत्र रोड पर रादौर में पेट्रोल पंप के पास पहुंचे, तभी सामने से आ रहे वाहन को बचाने की कोशिश में होंडा सिटी कार ने उन्हें टक्कर मार दी। कार की टक्कर से चंदा, मुन्नी व राकेश गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे से गुस्साए कांवड़ियों ने रोड पर जाम लगा दिया। जाम लगने का पता लगते ही डीएसपी रजत गुलिया व डीएसपी सुभाष चंद्र पुलिस बल के पास पहुंचे। पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की। इसी बीच कार चालक वहां से निकल गया। एक अफवाह यह भी फैली कि हादसे में घायल एक हुए एक युवक की मौत हो गई है। जिससे कांवड़िये और अधिक भड़क गए। उन्होंने पुलिस के साथ भी अभद्रता की और सड़क पर बैठकर नारेबाजी करने लगे।

 

कई थानों की पुलिस को देख कर कांवडियों ने खोला जाम

पुलिस अधिकारियों के साथ भी कांवड़ियों की जमकर बहस हुई। कांवड़िये आरोपी चालक को मौके पर लेकर आने की मांग पर अड़े थे। मामला बिगड़ता देख अन्य थानों से पुलिस फोर्स बुलाई गई। भारी पुलिस बल देखकर कांवड़िये खुद ही वहां से हटने लगे। जिसके बाद पुलिस ने होंडा सिटी कार की आग बुझाई और उसे सड़क के बीच से हटाकर यातायात सुचारू किया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!