हरियाणा की STF की टीम ने उत्तराखण्ड के इनामी बदमाश को किया काबू, 2008 में हत्या के बाद से फरार था आरोपी

Edited By Manisha rana, Updated: 14 May, 2022 11:39 AM

haryana s stf team caught the prize crook of uttarakhand

बहादुरगढ एसटीएफ की टीम ने उत्तराखंड के इनामी बदमाश को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी को पानीपत जिले के समालखा कस्बे ...

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ एसटीएफ की टीम ने उत्तराखंड के इनामी बदमाश को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी को पानीपत जिले के समालखा कस्बे से पकड़ा गया है।  आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उत्तराखंड पुलिस ने हरियाणा एसटीएफ के प्रमुख सतीश बालन से मदद मांगी थी। आईजी सतीश बालन ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए बहादुरगढ एसटीएफ टीम की जिम्मेदारी लगाई थी। जिसके बाद आईजी बालन के दिशा निर्देश पर कार्यवाही करते हुए एसटीएफ टीम ने इनामी बदमाश को समालखा से काबू कर लिया है। 

बहादुरगढ़ एसटीएफ इंचार्ज इंस्पेक्टर विवेक मलिक ने बताया कि आरोपी की पहचान हरियाणा के हांसी निवासी महावीर के रूप में हुई है। महावीर फिलहाल पानीपत जिले के समालखा में रह रहा था। महावीर ने 2008 में उत्तराखंड के हरिद्वार में अपनी बहन की सास और ननद पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला किया था। इस हमले में उसकी बहन की सास की मौत हो गई थी और ननंद गंभीर रूप से घायल हो गई थी। इस वारदात में आरोपी महावीर के भाई भी शामिल थे। 2008 से ही महावीर हत्या मामले में फरार चल रहा था और उत्तराखंड पुलिस ने आरोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था। फिलहाल बहादुरगढ़ एसटीएफ टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर उत्तराखंड पुलिस को सौंप दिया है। ताकि आगे की कार्रवाई को अमल में लाया जा सके। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!