'सोनिया दरबार के गिद्ध हैं कांग्रेसी नेता', पूर्व सांसद ने सुरजेवाला पर कसा तंज

Edited By Shivam, Updated: 16 Mar, 2020 07:56 PM

former mp tightens surjewala sonia darbar vulture is a congress leader

पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने कांग्रेसी नेताओं को ''सोनिया दरबार के गिद्ध'' की संज्ञा दी है। इसके साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला पर कहावत के माध्यम के तंज कसा। सैनी ने कहा कि ''छाज तो बोलै, छलनी भी बोलै जिसमें सत्तर छेद'' जब आपकी सरकार में...

कैथल (जोगिंदर कुंडू): पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने कांग्रेसी नेताओं को 'सोनिया दरबार के गिद्ध' की संज्ञा दी है। इसके साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला पर कहावत के माध्यम के तंज कसा। सैनी ने कहा कि 'छाज तो बोलै, छलनी भी बोलै जिसमें सत्तर छेद' जब आपकी सरकार में हुआ भेदभाव लोगों से सहन नहीं हुआ तो आपको हराकर ठोक दिया।

एलएसपी के अध्यक्ष राजकुमार सैनी सोमवार को कैथल पहुंचे और कांग्रेस व हरियाणा गठबंधन बीजेपी-जेजेपी सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला। सबसे पहले उन्होंने रणदीप सुरजेवाला को निशाने पर लेते हुए कहा कि उनके समय में खूब भ्रष्टाचार का बोलबाला था तभी तो दो बार जीताने के बाद तीसरी बार लोगों ने उन्हें सबक सिखा दिया। उन्होंने कहा कि छाज तो बोलै, छलनी भी बोलै जिसमें सत्तर छेद यानी उनके समय में नगर परिषद् में अनेक भ्रष्टाचार के मामले हुए हैं, तभी तो लोगों ने हराकर उन्हें ठोंक दिया। सैनी ने तो कांग्रेसियों को गिद्ध की संज्ञा देते हुए कहा कि ये सारे सोनिया दरबार में इक_े होने वाले गिद्ध हैं।

किसानों के के नुक्सान के मुद्दे पर सैनी ने कहा कि सरकार के पास सबका साथ-सबका विकास वाला लोलीपॉप है लेकिन सरकारें किसानों का सिर्फ आईवाश (आंख में धूल झोंकना)करती है। सरकार को चाहिए की आईवाश ना करके तुरंत गिरदावरी करवाकर किसानों को मुआवजा दिया जाए।

भूपेन्द्र सिंह हुड्डा द्वारा अपने बेटे के लिए राज्यसभा की टिकट दिलवाने को लेकर सैनी बोले कि प्रदेश में ये ही नहीं बल्कि इनके जैसे सिर्फ 10 लोगों का ही दबाव है बाकी 40 लोग तो ऐसे ही हैं। प्रदेश में पांच मुख्यमंत्री रहे हैं जिन्होंने अपने-अपने साहिबजादों को सेटल किया हुआ है। कुमारी सैलजा के दरकिनार करने पर भी कहा की दलित और पिछले लोगों के साथ तो ऐसे ही होता है क्योंकि ये दरबारी घोड़े हैं, ये जंग के घोड़े नहीं हैं। इनको कुछ मिल गया तो भी ठीक, नहीं मिला तो भी ठीक।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!