दुष्यंत और रणजीत चौटाला के पीछे पड़े किसान, 6 अक्टूबर को घेराव कर मांगेंगे इस्तीफा

Edited By vinod kumar, Updated: 27 Sep, 2020 03:46 PM

farmers will encircle to the residence of deputy cm and power minister ranjit

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के बाद अब हरियाणा के किसान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला के इस्तीफे के लिए आंदोलन शुरू करने जा रहे हैं। इसके लिए 6 अक्टूबर को सिरसा में इन दोनों नेताओं के निवास स्थान का किसान संगठन...

फतेहाबाद (रमेश): केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के बाद अब हरियाणा के किसान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला के इस्तीफे के लिए आंदोलन शुरू करने जा रहे हैं। इसके लिए 6 अक्टूबर को सिरसा में इन दोनों नेताओं के निवास स्थान का किसान संगठन घेराव करेंगे। 

PunjabKesari, haryana

ये एलान करते हुए किसान संघर्ष समिति के संयोजक मनदीप सिंह नथवान ने कहा कि आज किसान के खिलाफ सरकार काले कानून लागू कर रही है और किसान दुविधा में है, लेकिन हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत सिंह चौटाला और बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला सत्ता का सुख भोगने में लगे हुए हैं। 

मनदीप सिंह ने कहा कि ये दोनों नेता किसान के नाम पर वोट जुटा कर सत्ता की कुर्सी तक पहुंचे हैं और आज किसान दुविधा में है, लेकिन ये दोनों नेता सत्ता का सुख भोग रहे हैं। उन्होंने कहा कि 6 अक्टूबर सिरसा में दोनों नेताओं के निवास स्थानों का बड़ा घेराव किसान संगठन करने जा रहे हैं और जो संगठन अभी इस फैसले से बाहर समर्थन में हैं, हमारी अपील है कि वे संगठन भी हमारे साथ आकर किसानों के संघर्ष को मजबूत करें। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि जिस तरह से पंजाब में बादल परिवार का घेराव करके किसानों ने हरसिमरत कौर बादल का इस्तीफा दिलवाया, उसी तरह हरियाणा के किसान भी डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और रणजीत सिंह चौटाला का इस्तीफा दिलवा कर रहेंगे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!