Haryana Top10 : हरियाणा में लगातार बढ़ रही बिजली चोरी, सरकार को हर महीने 22 करोड़ रुपये का झटका, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 20 Nov, 2023 10:15 PM

electricity theft is continuously increasing in haryana

प्रदेश में बिजली चोरी नहीं रुक रही है। प्रदेश में औसतन हर महीने 22 करोड़ रुपये से अधिक की बिजली चोरी हो रही है...

डेस्क : प्रदेश में बिजली चोरी नहीं रुक रही है। प्रदेश में औसतन हर महीने 22 करोड़ रुपये से अधिक की बिजली चोरी हो रही है। सालाना बिजली चोरी की बात करें तो औसतन 275 करोड़ रुपये की बिजली चोरी पकड़ी जाती है। साल में 82 हजार से अधिक बिजली चोरी के मामले सामने आते हैं। रोजाना औसतन 225 बिजली चोरी के मामले पकड़े जाते हैं। खास बात है कि ये आंकड़े वो हैं, जो सरकार ने पकड़े हैं। इनके अलावा जो बिजली चोर पकड़े नहीं जाते उनकी संख्या अलग है।

हरियाणा कांग्रेस संगठन का जल्द हो सकता है ऐलान, केसी वेणुगोपाल से बाबरिया ने की मुलाकात

राजधानी दिल्ली से हरियाणा कांग्रेस संगठन के गठन को लेकर बड़ी खबर आ रही है। आज दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल से हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने मुलकात की है। 

 

नूंह में कांग्रेस को मिला समर्थन, BJP के देवी सिंह सहित कई दलों के समर्थकों ने थामा पार्टी का दामन

नूंह में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। जहां नूंह विधानसभा के बड़े गांव इंडरी में कांग्रेस पार्टी के विधायक चौधरी आफताब अहमद के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को बड़ी सफलता हासिल हुई। 

झलकारी बाई राज्यस्तरीय जयंती समारोह में सीएम ने की शिरकत, कहा-संत-महापुरुषों के जीवन से रुबरू कराना सरकार का उद्देश्य

जिले के दुधौला गांव में बने श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के परिसर का मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लोकार्पण किया। इसके बाद सीएम विरांगना रानी लक्ष्मीबाई की सेनापति रही झलकारी की जयंती पर आयोजित राज्यस्तरी कार्यक्रम में पहुंचे।

BJP प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी का दावा, प्रदेश में भाजपा सभी 10 लोकसभा सीटों पर दर्ज करेगी जीत

हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी सेक्टर-7 स्थित हरियाणा भाजपा प्रवक्ता रंजीता मेहता के निवास स्थान पर पहुंचे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करने हुए सैनी ने कहा कि भाजपा का जननायक जनता पार्टी से गठबंधन चुनाव के बाद हुआ था। 

मनीष ग्रोवर ने हुड्डा पर किया कटाक्ष, कहा- मेरे कारण मिलने लगी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को इज्जत

हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष ग्रोवर ने कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की इज्जत का श्रेय खुद को दे दिया है।

हरियाणा पुलिस का साइबर अपराधियों पर वज्र प्रहार, 56 करोड़ की ठगी करने वाले 53 आरोपी काबू

हरियाणा पुलिस की गुरुग्राम साइबर थानों की टीम ने साइबर ठगी के मामलों में 53 व्यक्तियों को काबू करते हुए बड़ी सफलता हासिल की है। इन सभी आरोपियों के खिलाफ हरियाणा सहित देश भर के अलग-अलग राज्यों में 12 हजार 669 शिकायतें प्राप्त हुई हैं।

‘22 जनवरी को रामलला अपने स्थान पर होंगे विराजमान, इस दिन देश के सभी मंदिर, गुरुद्वारा, दरगाह, चर्च को सजाया जाएगा’

गोपाष्टमी के अवसर पर कामधेनु गोधन एवं आरोग्य संस्थान प्रबंधन समिति ने कामधेनु गोधाम सहायतार्थ तथा मंदिर निर्माणर्थ के लिए श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया गया।

गुरमीत राम रहीम की फरलो हुई मंजूर, 21 दिन के लिए 8वीं बार जेल से आएंगे बाहर

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर एक बार फिर से सरकार मेहरबान हो गई है। गुरमीत रहीम फरलो पर 21 दिन के लिए जेल से बाहर आ रहे हैं। रेप और हत्या के केस में हरियाणा की रोहतक जेल में सजा काट रहा गुरमीत राम रहीम इससे पहले 7 बार जेल से बाहर आ चुका है। 

दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार से पूछे 9 सवाल, बोले - यह घोटाले की सरकार बनकर रह गई है

कांग्रेस के सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज फरीदाबाद दौरे पर थे। इस बीच हुड्डा ने मोहन गांव में धरने पर बैठे लोगों से मुलाकात की तो वही इस बीच गांव चैस में जाकर गोपाष्टमी के उपलक्ष में गोधन की पूजा की। 

भाजपा सरकार के साथ मिलकर हुड्डा ले रहे मौज, AAP की सरकार आते ही अनिल विज के साथ जाएंगे जेल : अनुराग ढांडा

यदि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार आई तो भूपेन्द्र हुड्डा और अनिल विज जेल के एक ही कोठरी में कैद होंगे, ये कहना है आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांढा का।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!