भाजपा सरकार के साथ मिलकर हुड्डा ले रहे मौज, AAP की सरकार आते ही अनिल विज के साथ जाएंगे जेल : अनुराग ढांडा

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 20 Nov, 2023 06:53 PM

hooda will go to jail with anil vij as soon as aap government comes dhanda

यदि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार आई तो भूपेन्द्र हुड्डा और अनिल विज जेल के एक ही कोठरी में कैद होंगे, ये कहना है अनुराग ढांढा का...

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : यदि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार आई तो भूपेन्द्र हुड्डा और अनिल विज जेल के एक ही कोठरी में कैद होंगे, ये कहना है आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांढा का। ढांढा ने तो ये तक कह दिया कि भूपेन्द्र हुड्डा भाजपा के संरक्षण में पल रहे हैं इसलिए सरकार से मिलीभगत कर जेल नहीं जा रहे। अनुराग ढांढा आज कार्यकर्ताओं के साथ आइटीआई का निरीक्षण करने पहुचें थे। उन्होनें कहा कि जर्जर हालात में आईटीआई भ्रष्टाचार का सीधा-सीधा उधारहण है।

आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडंट अनुराग ढांढा ने आज कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर आईटीआई का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे। जर्जर हालात में आईटीआई देख पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए। अनुराग ढांढा ने कहा कि भूपेन्द्र हुड्डा सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हुआ और  सभी हदें पार कर दी गईं थीं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के साथ मिलकर हुड्डा खेल खेल रहें हैं। उन्होंने कहा की प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार आते ही भूपेंद्र हुड्डा जेल में होगें। साथ ही उन्होंने कहा कि अनिल विज केवल हुड्डा को जेल में डालने की बात करते हैं, जबकि आप की सरकार आते ही हुड्डा के साथ अनिल विज भी जेल में होंगे।

साथ कि उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता ईमानदारी से काम करते हैं। उनपर तो सरकार कार्यवाही करती है जबकि प्रदेश में नकली शराब बेची जा रही है, लेकिन सरकार उन पर कार्यवाही नहीं कर रही है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!