दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार से पूछे 9 सवाल, बोले - यह घोटाले की सरकार बनकर रह गई है

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 20 Nov, 2023 07:37 PM

deependra hooda asked 9 questions to the government

कांग्रेस के सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज फरीदाबाद दौरे पर थे। इस बीच हुड्डा ने मोहन गांव में धरने पर बैठे लोगों से मुलाकात की तो वही इस बीच गांव चैस में जाकर गोपाष्टमी के उपलक्ष में गोधन की पूजा की...

फरीदाबाद (अनिल राठी) : कांग्रेस के सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज फरीदाबाद दौरे पर थे। इस बीच हुड्डा ने मोहन गांव में धरने पर बैठे लोगों से मुलाकात की तो वही इस बीच गांव चैस में जाकर गोपाष्टमी के उपलक्ष में गोधन की पूजा की। इस बीच मीडिया से बातचीत करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सरकार को सोचना चाहिए। मोहन गांव के अंदर सभी इलाके के लोग धरने पर बैठे हैं उनकी मांगों को यदि सरकार ने नहीं मांगा तो अगले 6 महीने बाद आचार संहिता लग जाएगी और 2024 में उनकी सरकार आएगी तो सबसे पहले मोहन गांव के लोगों को ग्रीन एक्सप्रेस वे पर उतार-चढ़ाव की सुविधा देंगे।

मीडिया से बातचीत करते हुए हुड्डा ने कहा कि हरियाणा सरकार ने पिछले 9 सालों में प्रदेश को घोटाले दिए हैं। यह सरकार घोटाले की सरकार बनकर रह गई है। पिछले 9 वर्षों में इन्होंने प्रदेश की जनता के लिए कुछ नहीं किया है। वही दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा की सरकार के 9 सालों के विकास कार्यों पर 9 सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार हमारे नौ सवालों का जवाब दे। पहला सवाल, प्रदेश का सबसे प्रदूषण शहर फरीदाबाद क्यों? दूसरा सवाल, फरीदाबाद के मंझावली पुल का क्या हुआ? तीसरा सवाल, प्रदेश में बेरोजगारों के लिए प्रदेश सरकार ने क्या किया? चौथा सवाल, बुजुर्गों की 5100 पेंशन क्यों नहीं हुई? पांचवा सवाल, मेट्रो सेवा आगे कितनी बढ़ाई गई? छठा सवाल, फरीदाबाद स्मार्ट सिटी का क्या हुआ? सातवां सवाल, नगर निगम के 200 करोड़ घोटाले में दोषियों को सजा क्यों नहीं मिली? आठवां सवाल, पूरे प्रदेश की आईएमटी में कोई मदर यूनिट क्यों नहीं आई? नवां सवाल, प्रदेश में किसानों की एसपी पर क्या हुआ?

इतना ही नहीं, दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि शराब घोटाले पर प्रदेश की भाजपा सरकार ने आखिर क्यों कार्रवाई नहीं की। वही हुड्डा ने कहा कि यदि 2024 में कांग्रेस की सरकार आती है तो वह सबसे पहले इन सभी 9 सवालों पर काम करेंगे। आगे उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रदेश के अंदर कांग्रेस का संगठन तैयार होगा और 2024 के विधानसभा चुनाव में जिताऊ और टिकाऊ कैंडिडेट पर कांग्रेस पार्टी अपना दावा खेलेगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!